Uttar Pradesh Brutal Murder: शादी के दूसरे दिन बाद भागी प्रेमी संग, प्रेमी शव लेकर पहुंचा थाने

Share

पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का होगा खुलासा, प्रेमी बोला बीमारी से हुई मौत

 

Uttar Prdesh Murder Mystery
सांंकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (gorakpur) शहर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (#Uttarpradesh Crime) हो गई। महिला शादी के कुछ दिन बाद मायके आने पर प्रेमी (Live In Relation) के साथ भाग गई थी। महिला की लाश प्रेमी की निशानदेही पर बरामद हुई है। प्रेमी का दावा है कि वह बीमार चल रही थी। इधर, मायके और ससुराल पक्ष का आरोप है कि पुलिस को पहले ही जानकारी दे दी थी। लेकिन, उसने प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

घटना उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Murder) के गोरखपुर (#Gorakpur Crime) जिले के संत कबीर नगर थाना क्षेत्र की है। मृतक (#UP Crime) के परिजनों ने बताया कि 24 वर्षीय युवती की शादी अप्रैल, 2019 में उसके क्षेत्र में रहने वाले युवक से साथ हुई थी। शादी के दूसरे दिन मृतका फेरे की रसम के लिए मायके आई थी। रसम के दूसरे दिन ही ससुराल जाने से पहले ही वह गांव के एक युवक के साथ भाग गई थी। इस बात की जानकारी दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।
उधर, युवती को प्रेमी उसके साथ महुली क्षेत्र में उसके एक रिश्तेदार के यहां लेकर रखा हुआ था। घटना वाले दिन अचानक सुबह बेटी की मौत की खबर मिली थी। मायके के परिजनों ने धनघटा थाने पहुंचकर प्रेमी युवक पर बेटी की हत्या (Uttar Pradesh Murder) का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत के बाद धनघटा पुलिस ने युवक से संपर्क किया था।
जिसके बाद युवक बुधवार देर रात मृतक का शव लेकर थाने पहुंचा था। पुलिस को प्रेमी ने मौत की वजह उसकी बीमारी को बताया है। उसका कहना है कि वह कई दिनों से बीमार चल रही थी। उसका इलाज भी चल रहा था। अचानक जब वह काम से घर लौटा तो उसे मृत पाया। इस बात की जानकारी वह पुलिस को देने आ रहा था। इससे पहले उसको पुलिस का पूछताछ के लिए फोन आ गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   घरेलू विवाद से परेशान युवक ने सास और पत्नी को दी दर्दनाक मौत
Don`t copy text!