20 साल की युवती से दुष्कर्म, गन्ने के खेत में ले गए थे आरोपी

Share

बाइक सवार दरिंदों ने किया था अपहरण

Muzaffarnagar Rape
सांकेतिक चित्र

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से 20 साल की युवती से बलात्कार (Muzaffarnagar Rape) का मामला सामने आया है। अपहरण के बाद युवती के साथ दुष्कर्म किया। दो दरिंदों ने युवती का अपहरण किया था। मां के सामने युवती को उठा कर ले गए थे। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार की है, जिसकी एफआईआर शनिवार को दर्ज कराई गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कहा कि पीड़िता अपनी मां के साथ जंगल गई थी। दोनों लकड़ियां एकत्रित करने जंगल गई थीं। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां पहुंच गए।

मां के सामने किया अपहरण

दरिंदों ने मां के सामने ही युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। जिसके बाद वो उसे गन्ने के खेत में ले गए। जहां सलमान नाम के युवक ने युवती से बलात्कार किया। पुलिस ने सलमान और उसके दोस्त मयंक के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ राम कुमार राना ने एजेंसी को बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

छेड़छाड़ का मामला दर्ज

वहीं एक दूसरे मामला में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने दलित महिला से छेड़छाड़ की थी। वो उस पर भद्दे कमेंट करता था। एसएचओ एचएन सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कपिल नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : मां-बेटे की जलकर मौत, सामूहिक आत्महत्या की आशंका

यह भी पढ़ेंः ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 7 की मौत, कई घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!