कॉलेज की बाथरूम में मिला दो दिन से लापता छात्र का शव, ड्रग माफिया से मिल रही थी धमकी

Share

ड्रग माफिया पर हत्या का शक, फर्स्ट ईयर में था छात्र

सांकेतिक चित्र

तिरुवनंतपुरम। Thiruvanantpuram कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (College of Engineering) के एक छात्र का शव बाथरूम में मिलने से सनसनी फैल गई। 18 वर्षीय छात्र सिविल इंजीनियरिंग का फर्स्ट ईयर में अध्ययनरत था। उसका शव कॉलेज कैंपस के अंदर एक शौचालय से बरामद किया गया। छात्र का नाम रत्नेश कुमार था। उसके दोस्तों का कहना है कि रत्नेश को कुछ ड्रग माफियाओं ने धमकी दी थी। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई रत्नेश की मौत की जांच पुलिस कर रही है।

कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि 7 नवंबर से परीक्षाएं शुरु हुई है, तभी से रत्नेश गायब था। कॉलेज प्रबंधन, रत्नेश के दोस्त और पुलिस उसकी तलाश में थे। शनिवार को कॉलेज के एक सुरक्षा गार्ड ने रत्नेश के शव को शौचालय में लटका हुआ पाया। उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन की सूचना पर वो रत्नेश की तलाश कर रही थी। प्रिंसिपल गिजी सी वी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि रत्नेश आत्महत्या कर सकता है।

बताया जा रहा है कि रत्नेश को ड्रग माफिया धमकी दे रहे थे, उसने इस बात की सूचना कॉलेज के अधिकारियों को भी दी थी। ड्रग माफिया के गुर्गों ने उसके घर पर भी हमला किया था। रत्नेश के कुछ सहपाठियों ने कहा कि उसने उन्हें बताया था कि वह अपने घर के पास कुछ ड्रग पेडलर्स से खतरे का सामना कर रहा था, क्यों कि उसने माफिया के खिलाफ आबकारी अधिकारियों को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें:   फेसबुक से की थाईलैंड की महिला से दोस्ती, होटल में किया गैंगरेप
Don`t copy text!