UP Crime : एसएसबी के जवान ने खुद को गोली मारी, पेड़ से लटका मिला पुलिसकर्मी का शव

Share

अलग-अलग जिलों से सामने आए जवानों की मौत के मामले, पुलिस जांच में जुटी

UP crime
सांकेतिक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के दो जिलों से जवानों की मौत के मामले सामने आए है। महराजगंज (Maharajganj) जिले के सशस्त्र सीमा बल (SSB) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि एसएसबी की 66वीं बटालियन में तैनात रहे बशर अहमद (32) ने हरदी डाली कैंप में शनिवार की रात अपनी बंदूक से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना बांदा से सटे चित्रकूट जिले की पुलिस लाइन की है। जहां एक पुलिसकर्मी का शव पेड़ से लटकता पाया गया। अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने रविवार को बताया कि ‘मूलतः राजापुर थाने के मलवारा गांव निवासी पुलिसकर्मी (फॉलोअर) भूपत (27) का शव शनिवार को खोह गांव स्थित पुलिस लाइन परिसर में लगे एक पेड़ से फांसी के फंदे में लटका हुआ बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के अध्ययन से मौत के असली कारणों का पता चलेग वहीं, मृत फॉलोअर के भाई गऊलाल ने कहा कि उसके भाई के शव की पीठ और गले में चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। हो सकता है कि किसी ने हत्या करने बाद शव पेड़ से लटकाया हो। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   यूपी में जूते मारने पर मिलती है गमले तोड़ने की सजा!
Don`t copy text!