मां का पक्ष लेना पड़ा भारी, पिता ने मारी गोली

Share

माता-पिता के झगड़े में किया था बीच-बचाव

Banswara Murder
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एक युवक को मां का पक्ष लेना भारी पड़ गया। माता-पिता के झगड़े में मां का बचाव करने वाले युवक को उसके पिता ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना पाटन थाना क्षेत्र की है। गुरुवार रात को पत्नी से झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने अपने युवा बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना जोगणी माल गांव की है जहां बृहस्पतिवार शाम को नाथू और उसकी पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर झगड़ा हो गया था। बड़े बेटे रमन ने झगडे में हस्तक्षेप करते हुए मां का पक्ष लिया। इस पर नाथू नाराज हो गया।

थानाधिकारी रमेश चंद ने बताया कि देर रात जब रमन एक शादी से लौटा तो पिता ने घर के बाहर उसे गोली मार दी। उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। अभी तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। युवक बस क्लीनर था।

यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, पांच पुलिसकर्मी घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भैसें चरा रहे थे दो सगे भाई, ऐसे आई मौत
Don`t copy text!