Bhopal Crime News: बिरयानी वाले से चाय कारोबारी ने मांगी रंगदारी

Share

Bhopal Crime News: रंगदारी और मारपीट के तीन मुकदमे हुए दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बिरयानी कारोबारी से उसके सामने ठेला लगाने वाले दो व्यक्तियों ने रंगदारी (Bhopal Crime News)  मांगी। घटना मध्य प्रदेश के भोपाल जिले की है। इसके अलावा रंगदारी को लेकर हुए विवाद में दो अन्य मारपीट (Bhopal Attack Case) के मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण (Madhya Pradesh Beating Case) दर्ज कर लिया है।

पांच सौ रुपए मांग रहा था आरोपी

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मोहम्मद परवेज पिता अब्दुल अजीज 40 साल निवासी शाहजहांनाबाद ने मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी रॉयल मार्केट में बिरयानी की दुकान है। गुरुवार दोपहर ढ़ाई बजे दुकान में कासिफ और दानिश आए थे। मोहम्मद परवेज की दुकान के सामने दोनों आरोपी कासिफ और दानिश चाय का ठेला लगाते हैं। इसलिए वह उन्हें पहचानता हैं। आरोपी 500 रुपए मांग रहे थे। रकम नहीं देने पर गाली देते हुए धमकाया और मारपीट की। पुलिस ने 327/294/323/506/34 अड़ीबाजी, गाली गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा दर्ज किया है।

आड़तिए से मांगी रकम

मंडी में आड़तिया का काम करने वाले मुस्तफा खान पिता रसूल खान उम्र 34 साल ने आरोपी सड्डू उर्फ भूरा और उबेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। श्रीनगर कॉलोनी के नजदीक रहने वाले मुस्तफा का आरोप है कि घर जाते वक्त रात 10 बजे आरोपी ने दबोच लिया। दोनों उससे एक हजार रुपए न देने पर धमकाते हुए मारपीट करने लगे। पुलिस ने धारा 327/341/294/323/506/34 अड़ीबाजी, रास्ता रोकना, गाली गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इसी तरह शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने अजय बोराने पिता बनवारी उम्र 19 साल की शिकायत पर आरोपी आशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अजय बोराने ड्रायवरी का काम करता है। घटना 03 दिसंबर की दोपहर लगभग तीन बजे की है। आरोपी आशु ने अजय बोराने से पता पूछा था। जिस पर बहस के बाद हमला किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: एनआरआई दूल्हे के लिए मांगे 25 लाख

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!