Alwar Gang Rape: नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने की दरिंदगी

Share

उत्तर प्रदेश की युवती के साथ राजस्थान में गैंग रेप, घटना के बाद फरार हुए आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश

Alwar Gang Rape
सांकेतिक फोटो

जयपुर। नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन दरिंदों ने एक युवती के साथ दरिंदगी (Jaipur Gang Rape) की। घटना राजस्थानी (#Jaipur Crime) की राजधानी जयपुर की है। दरिंदों (#UP Crime) की शिकार युवती मूलत: उत्तर प्रदेश (#UP Gang Rape) की रहने वाली है। घटना की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश में दर्ज की गई थी। लेकिन, घटनास्थल अलवर (#Alwara Crime) जिले का होने का कारण केस डायरी जयपुर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचाई गई। अलवर (#Alwara Gang Rape) पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके तीन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर के गुड़गांव शहर के नीमराणा इलाके की है। यहां उत्तर प्रदेश की 30 वर्षीय युवती से राजस्थान के नीमराणा (Neenwada Crime) में तीन लोगों ने दुष्कर्म (Rajasthan Gang rape) किया था। पीड़ता ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के मेरठ  (#Merath Gang Rape) शहर  की रहने वाली हैं। वह काम की तलाश कर रही थी। उसी दौरान उसकी सहेली जो गुड़गांव में रहती है उससे इसको लेकर बात हुई थी। करीब 15 दिन पहले उसकी दोस्त ने उसे नौकरी दिलाने की बात बोलकर उसको बुलाया था। उसको नौकरी दिलाने के लिए बातचीत मकान मालिक मुकेश 60 वर्ष से कराई थी। मकान मलिक ने बोला कि बेटा तुम उसे उसका अंकल ही समझो। वह तुम्हें घरेलु सहायिका के तौर पर नौकरी लगवा दूंगा। 15 दिसंबर को आरोपी मुकेश उसे नीमराणा में उसके दोस्त के फ्लैट पर ले गया था। फ्लैट में मुकेश के दो दोस्त पहले से मौजूद थे। तीनों ने युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था। उसके साथ कई घंटों तक हैवानियत करने के बाद आरोपियों ने धमकाकर नीमराणा से गुड़गांव के लिए बस में बैठा दिया था।

यह भी पढ़ें:   18 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान
गुड़गांव आकर युवती ने सबसे पहले पुलिस को शिकायत की। पीड़िता की शिकायत के बाद उसके कुछ टेस्ट कराए गए थे। जिसकी रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टी हुई थी। एसीपी क्राइम (साउथ) सुशीला ने बताया कि पीड़ित का मेडिकल और बयान दर्ज कर जीरो पर एफआईआर दर्ज कर अलवर पुलिस को भेज दी गई है। अलवर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। अलवर पुलिस आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल तीनों आरोपी उसको नहीं मिले हैं।
Don`t copy text!