Punjab Murder Mystery: वाशिंग मशीन में मृत​ मिला मासूम

Share

लापता बच्चे के परिजनों ने दर्ज कराई थी शिकायत, शक के घेरे में आए पड़ोसियों से चल रही पूछताछ, संदेही तीन लोगों को हिरासत में लिया गया

 

Panjab Murder Mystery
सां​केतिक चित्र

चंड़ीगढ़। पंजाब राज्य (Panjab) के कपूरथला (Kapurthala) जिले से रूह को कपा देने वाले एक खौफनाक मंजर (Panjab Murder) की जानकारी मिल रही है। यहांं पुलिस को दो साल का लापता बच्चा वॉशिंग मशीन (Washing Machine) के भीतर मरी हुई हालत में मिला है। इस मामले में संदेही वह पड़ोसी है जिनके घर से बच्चे का शव (#Panjab Murder) बरामद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। जिनसे हत्याकांड (#Kapurthala Murder) की वजह के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों को तो झोड़ एक गुम हुई बच्ची की तलाश नहीं कर पा रही देख की पुलिस जाने क्यों

यह घटना पंजाब (#Panjab Crime) राज के कपूरथला (#Kapurthala Crime) जिले के गांव खुखरैण की है। यहां एक शादी में उसकी मां के साथ आया दो साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। बच्चे का नाम अधिराज है। उसकी मां सुनीता रानी (Sunita Rani) पत्नी रणजीत सिंह (Ranjeet Singh) फरीद सराय—सुल्तानपुर लोधी के रहने वाले हैै। सुनीता के भाई गगनदीप (Gagan Deep) की 22 दिसंबर को शादी होनी है। शादी की तैयारियों के लिए वह कुछ दिन पहले ही मायके आ गई थी। सारा परिवार यहां शादी की खुशियों के व्यस्त था। घटना (Punjab Murder Mystery) वाले दिन अधिराज घर के बाहर करीब 12:30 बजे हमउम्र बच्चों के साथ खेल रहा था। खेलते—खेलते अचानक वह मां की नजरों से ओझल (Kapurthana Murder Mystery) हो गया था। वह गायब है तब पता चला जब उसकी मां ने उसको आवाज लगाई। उसके साथ खेल रहे दोनों बच्चों से पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया। उसकी मां और परिजन आस—पास की गलियों में परेशान होकर बच्चे को खोजते रहे। करीब एक घंटा खोजने के बाद परिजनों ने थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने भी बच्चे की तलाश जारी कर दी थी।

यह भी पढ़ें:   Minor Rape: मां ने लवर को खुश करने 13 साल की बेटी को किया पेश

ऐसे मिला अधिराज का सुराग
पुलिस की टीम और बच्चे के परिजनों ने काफी खोजबीन की थी। आस—पास के लोगों से बच्चे की तस्वीर दिखा कर पूछा गया था। किसी ने बच्चे को नहीं देखा था। पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए। जिसे दो से तीन बार देखने पर बच्चे और उसके साथ खेल रहे दोस्तों को पड़ोसी के घर में जाता हुआ दिखाई दिया। उसके साथ गए दोनों बच्चे तो पड़ोस के घर से वापस आ गए थे। लेकिन, अधिराज वापस आता नहीं दिखाई दिया था। पुलिस ने फौरन पड़ोस के घर में जाकर बच्चे की तलाशी शुरू की। चारों कोने खोजने के बाद अंत में घर में रखी वॉशिंग मशीन पर पुलिस की नजर पड़ी। जिसे खोलने के बाद अधिराज का शव मशीन के ड्रायर में कपड़ों के नीचे लिपटा मिला था। शव मिलने के बाद पुलिस ने घर के लोगों से पूछताछ की तो किसी ने बच्चे के बारे में कुछ नहीं बताया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पड़ोसी बच्चे की जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव देखने के बाद यह अंदेशा लगाया है कि बच्चे की मौत तीन से चार घंटे पहले हो चुकी थी। पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया हैं। जिनसे वह गहनता के साथ पूछताछ कर रही हैं। उसका यह भी बोलना है कि बच्चे की पोस्मार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत की वास्तविक वजह पता चल सकेगी। मामला हत्या का है या हादसे का यह पता लगाया जा रहा है। पुलिस बच्चे के वॉशिंग मशीन के भीतर जानने को रहस्य मान रही है।

Don`t copy text!