हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बस, 6 जिंदा जले, 36 झुलसे

Share

जैन तीर्थस्थल के दर्शन कर लौट रहे थे समाज के लोग

Jalore Bus Accident
दुर्घटनाग्रस्त बस

जालौर। (Jalore) राजस्थान के जालौर में बड़ा हादसा (Bus Accident) हो गया। बिजली के तारों से टकराने की वजह से बस में आग लग गई। दुर्घटना में 6 लोगों की जलने से मौत हो गई। ड्राइवर-कंडक्टर समेत 3 महिलाएं जिंदा जल गई। हादसे में 36 लोग झुलसे है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शनिवार रात करीब 11 बजे हुआ। राज्‍यपाल कलराज मिश्र व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया है।

पुलिस उपाधीक्षक हिम्‍मत सिंह के अनुसार यह हादसा महेशपुरा गांव के पास हुआ। एक बस चालक रास्‍ते से भटककर एक ग्रामीण इलाके में चला गया जहां बस बिजली के झूलते तार से टकरा गयी और उसमें आग लग गयी। यह निजी बस नाकोड़ा, बाड़मेर से ब्‍यावर जा रही थी। उन्‍होंने कहा कि दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी। छह गंभीर रूप से घायल हैं जिनका जोधपुर में इलाज चल रहा है। कई यात्री जालौर के अस्‍पताल में भर्ती हैं जिनमें से ज्‍यादातर को आज छुट्टी दी जा सकती है।

अधिकारी के अनुसार बस में लगभग 40 लोग सवार थे। मृतकों की पहचान सूरमी देवी, सोनल जैन, चारदेवी, राजेंद्र जैन व धर्मचंद जैन के रूप में हुई है। मृतकों में बस का ड्राइवर व परिचालक भी शामिल है। यह बस नाकोड़ा के जैन मंदिर से लौट रही थी।

राज्‍यपाल मिश्र, मुख्‍यमंत्री गहलोत, पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने हादसे पर खेद जताया है और शोक संतप्‍त परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की हैं।

यह भी पढ़ें:   Gang Rape : महिला को एक महीने तक 6 दरिंदें बनाते रहे हवस का शिकार

यह भी पढ़ेंः छोटी सी लापरवाही बनी जानलेवा, ट्रेन की चपेट में आई महिला, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!