Ludhiana Brutal Murder Case: कुल्हाड़ी मारकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों की निर्मम हत्या

Share

Ludhiana Brutal Murder Case: पारिवारिक कलह के कारण घर के मुखिया ने की वारदात, पुलिस को शक

Ludhianan Murder Mystery
सांकेतिक चित्र

लुधियाना। कुल्हाड़ी मारकर मासूम बच्चे समेत एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या (Ludhiana Brutal Murder Case ) कर दी गई है। घटना पंजाब राज्य के लुधियाना जिले की है। दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड में मौके पर कुल्हाड़ी के अलावा चाकू भी बरामद हुआ है। इसलिए पुलिस को यकीन है कि घटना के वक्त मरने वालों ने काफी संघर्ष किया था। घटना के बाद से परिवार का मुखिया लापता है। इस कारण पुलिस को लगता है कि वह इस निर्मम हत्याकांड से जुड़ा राजदार (MP Brutal Murder Case) है या फिर वह इसमें शामिल है।

एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग

शहर के एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी थाना अंतर्गत मयूर विहार इलाके में चार लाश देखकर सनसनी फैल गई थी। परिवार के मुखिया राजीव सूद (Rajeev Sood) हैं जो घर से गायब हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी ने मंगलवार सुबह 6:30 बजे घटना को अंजाम दिया। चार लोगों की हत्या की वजह से मची चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग जाग गए थे। लोगों ने हत्याकांड के संदेही आरोपी मुखिया को भागते हुए भी देखा था। भागने के दौरान हंब्रान रोड पर राजीव सूद की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था। बताया जाता है कि इसके बाद कार में आग लग गई थी।

जली कार में सुराग तलाश रही पुलिस

पुलिस को राजीव की कार, घटनास्थल से कुछ दूर जली हुई मिली है। पुलिस के अनुसार मरने वालों में राजीव सूद की पत्नी सुनीता (Suneeta), बेटा आशीष (Ashish), बहू गरिमा (Garima) और 13 साल के पोते के रूप में पहचान हुई है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिए हैं। इधर, जली हुई कार में पुलिस सुराग तलाश रही है। जिसके लिए एफएसएल की मदद ली जा रही है। पुलिस ने कहा की आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इसके लिए अलग-अलग टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: एक साल तक झेला, मां—बाप की समझाईश के बाद थाने पहुंची
Don`t copy text!