टीआई से उलझना पड़ा भारी, कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR

Share

विधायक विपिन वानखेड़े समेत 9 के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

Vipin Wankhede
थाने में समर्थकों के साथ विधायक विपिन वानखेड़े

आगर। मध्यप्रदेश के नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े (Congress MLA Vipin Wankhede) की मुश्किलें बढ़ सकती है। उनके ही विधानसभा क्षेत्र के एक थाने में वानखेड़े और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। विधायक विपिन वानखेड़े और बड़ौद थाना टीआई जतन सिंह मंडलोई (TI Jatan Singh Mandloi) के बीच तीखी नोक-झोंक हो गई थी। थाने में ही टीआई और विधायक एक-दूसरे से उलझ गए थे। इस दौरान वानखेड़े के कई समर्थक भी मौजूद थे। जिसके बाद आज 9 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो हुआ था वायरल

सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में आगर से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े अपने समर्थकों के साथ थाने में बैठे नजर आ रहे है। विधायक और टीआई के बीच विवाद हो रहा था। दरअसल पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार करने उसके गांव पहुंची थी। इस कार्रवाई के विरोध में विधायक थाने पहुंचे थे। वानखेड़े को गिरफ्तारी के तरीके पर आपत्ति थी। वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे है कि तीन-तीन गाड़ियां भेजकर घर से उठाने की जरूरत क्या थी। क्या भाजपा नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार करने की हिम्मत हैं ?

देखें बहस का वीडियो

YouTube video

गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

टीआई और विधायक के बीच विवाद आगे बढ़ गया। जिसके बाद टीआई मंडलोई ने विधायक को ही डांट कर चुप कराने की कोशिश की। जिस पर गुस्साएं विधायक ने टीआई को ही दो बार डांट डपट दिया। टीआई ने अपने थाने में ही विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि उनके साथ बदसलूकी की गई है। विधायक विपिन वानखेड़े समेत 9 लोगों के खिलाफ धारा 353 ( सरकारी कर्मचारी से बदसलूकी), 147 बलवा, 186 विवाद की स्थिति पैदा करना, 188 कलेक्टर के आदेश की अवहेलना, 189 गाइडलाइन न मानना। इन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   MP Youth Congress Election 2020 : कौन जीतेगा ‘अपनों’ के बीच छिड़ी जंग

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!