Panipat Murder: बेटे ने पिता को दी गालियां, गुस्से में पिता ने की हत्या

Share

भाई की शिकायत पर बाप पर मामला दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Panipat Brutal Murder
सांकेतिक चित्र

पानीपत। हरियाणा (#Haryana Crime) के पानीपत (#Panipat Crime) शहर के जुलाना जिले की पुुलिस ने एक पिता को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी उसके छोटे बेटे की शिकायत पर दर्ज की गई है। पिता पर आरोप है कि उसने बड़े बेटे की हत्या (Father Kill Son) की है। पिता ने पुलिस को बताया है कि वह उसको गालियां दे रहा था। उसकी हरकतों की वजह से परिवार गांव में बदनाम हो रहा था। इसलिए उसको मार डाला। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

घटना हरियाणा (@Haryana Crime) के पानीपत (@Panipat Crime) जिले के जुलाना जींद के नंदगढ़ गांव की है। यहां पिता को गालियां देने से उसके बेटे को खुंटे से मारने से मौत हो गई थी। छोटे भाई राजबीर ने बताया कि मृतक राकेश 26 (Rakesh Murder Case) साल का शराब पीने का आदी था। उसकी इस हरकत से घर के सभी लोग परेशान रहते थे। पहले तो वह घर वालों से छुपकर शराब पीता था। बाद में घर में भी शराब के नशे में आने लगा था। इस कारण उसकी शादी के लिए रिश्ते आने भी बंद हो गए थे। उसकी हरकत को देख उसे नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया था। कुछ दिन तक इलाज चला था। वहां से भी भागकर वह घर वापस आ गया था। परिजनों ने काफी समझाने की कोशिश की पर उसने किसी की नहीं मानी।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री की शाराब और शवाब वाली पार्टी क्यों सुरखियों में आई

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive: पलवल रेप के बाद सुसाइड की कहानी जो साबित करती है सिस्टम दीमक की चपेट में हैं

उसकी इन सब हरकतों से मां भी घर छोड़कर चली गई थी। मां के घर छोड़कर जाने के बाद पिता परेशान रहने लगे थे। लेकिन, उसको किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। घटना वाली रात भी वह घर शराब के नशे में आया था। उस हालत में पिता ने उसको देख लिया था। पिता ने उसको नशे में ही घर से बाहर निकाल दिया था। उसको निकालने के बाद वह घर के बाहर से ही पिता को गालियां देने लगा था। आस—पास के लोगों ने घर के बाहर तमाशा होते हुए देखना शुरू कर दिया था। उसकी हरकत से तंग पिता ने गुस्से में उसके सिर खुटें से वार कर दिया था। जिसके वार से वह जमीन पर गिर पड़ा था। उसकी हालत को देखते हुए परिजन उसे अस्पताल ले गए थे।  प्राथमिक उपचार में ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। भाई के बयान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने भेज दिया है। उसके साथ ही आरोपी पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

Don`t copy text!