Haryana Murder: बलात्कार के आरोप में बरी हुए युवक की हत्या

Share

कातिल की तलाश में जुटी पुलिस, बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराने वाला परिवार भी संदेह के घेरे में आया

Hariyana Crime
सांकेतिक चित्र

चंडीगढ़। हरियाणा (#Haryana Crime) पुलिस को एक व्यक्ति की लाश नाले में मिली है। यह घटना रोहतक (#Rohtak Crime) जिले की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि जिस व्यक्ति की लाश है वह बलात्कार के आरोप (Ankit Murdered in Rohtak Arrested For Rape) में गिरफ्तार हुआ था। पुलिस को आशंका है कि व्यक्ति की हत्या धारदार हथियार से की गई है। फिलहाल कातिलों का सुराग पुलिस को नहीं लगा है। जांच के घेरे में बलात्कार की शिकायत दर्ज करने वाला परिवार भी है। पुलिस उनकी लोेकेशन को जांच रही है। इसके अलावा उस व्यक्ति से जुड़े अन्य व्यक्ति जो उसके साथ रंजिश रखते हो उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

यह पूरा मामला हरियाणा (@Haryana Crime) जिले के रोहतक (@Rohtak Crime) जिले का है। यहां रूड़की गांव में रहने वाले 21 वर्षीय अंकित (Ankit Murder Case) की लाश पुलिस को नाले में मिली थी। अंकित का शव गांव के बाहर नाले में मिला था। अंकित के पिता सुखबीर रिटायर्ड फौजी है। वह उनका इकलौता बेटा था। अंकित शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे उसके दोस्त के साथ पानीपत जाने का कहकर घर से निकला था। वापस आने में उसे रात हो गई थी। उसके आते ही पीछे से गांव में ही रहने वाला उसका दोस्त सोनू ने उसे फोन करके बुलाया था। वह जाने के लिए निकला ही था कि उसकी मां ने उसे जाने से इंकार किया। मां को वह आधा घंटा बाद वापस आने का बोलकर चला गया था। उसके काफी देर तक ना आने पर परिजन ने चाचा को बताया। चाचा का आरोप हैं कि अंकित का सोनू के भाई के साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। हालांकि दोनों की कुछ दिन बाद सुलह भी हुई थी। चाचा के आरोपों के बाद संदेही सोनू से भी पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Chandigarh Rape: किस्त में बिकती रही नाबालिग, अपने ही रिश्तेदारों ने बेचा

अंकित की धारदार हथियार से हत्या की गई है। अंकित की लाश गायब होने के दूसरे दिन सुबह करीब नौ बजे गांव के ही नाले में मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आशंका जताई कि अंकित के खिलाफ करीब तीन साल पहले दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। हालांकि उस केस से अंकित बरी हो चुका था। फिलहाल पुलिस इस हत्या के पीछे दुष्कर्म की घटना से जुडे पहलूओं की भी जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में अंकित से जुड़े दोस्तों के अलावा मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!