Gwalior Crime: अंतरंग पलों की वीडियो वायरल करने की धमकी, तंग म​हिला ने एसिड पिया

Share

डेढ़ महीने पहले हुई थी घटना, पुलिस ने दर्ज नहीं की थी एफआईआर, मौत के बाद नए सिरे से जांच शुरू करने का दावा

Gwalior Crime
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर। मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) के ग्वालियर (Gwalior Crime) जिले में एक युवती की मौत हो गई। उसके शादीशुदा व्यक्ति के साथ संबंध (Gwalior Extra Martial Affair ) थे। जिसका राज खुलने के बाद उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद प्रेमी ने उसको आकर धमकी दी थी। उसने कहा था कि वह अंतरंग पलों की वीडियो वायरल (Intercourse MMS) कर देगा। इसी धमकी के बाद उसने एसिड (Acid Drunk) पी लिया था। हालांकि इस मामले में डेढ़ महीने बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अब वह कह रही है कि मामले में नए सिरे से जांच की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला मध्यप्रदेश (@Madhya Pradesh Crime) के ग्वालियर (@Gwalior Crime) जिले में स्थित इंदरगंज थाना क्षेत्र का है। यहां इलाके में रहने वाली एक युवती ने 5 नवंबर को एसिड पी लिया था। उसको गंभीर हालत में जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त पुलिस के पास भी यह मामला पहुंचा था। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। पुलिस के जांच अधिकारी को युवती के परिवार ने किसी भी तरह की जांच में सहयोग नहीं किया था। यह कहते हुए इंदरगंज थाना प्रभारी दीपसिंह सेंगर (TI Deep singh Sengar) ने बताया कि मामले की जांच नए सिरे से की जाएगी। हमारे पास कोई तथ्य नहीं थे जिससे मुकदमा दर्ज किया जा सके। पुलिस ने मजिस्ट्रीयल बयान भी दर्ज कराए थे। आरोप किसी प्रजापति नाम के व्यक्ति पर लगाए जा रहे हैं। परिवार मेेरे पास आया है। मैं मामले की जांच कर रहा हूं। पुलिस कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के कथन को भी देखेगी।

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हुआ कोरोना, मंत्रियों को सौंपी जिम्मेदारी

यह था मामला
इंदरगंज इलाके में रहने वाली युवती ने एसिड पी लिया था। परिवार का आरोप है कि उसके एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ संबंध थे। जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई थी। इसके बाद पत्नी उससे विवाद करने आई थी। इसके बाद वह व्यक्ति आया। उसने धमकाया कि वह दोनों के बीच बने अंतरंग वीडियो को वायरल करके उसको बदनाम कर देगा। इसके बाद युवती ने एसिड पी लिया था। ताजा घटनाक्रम के बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट भी सौंपा गया है। पुलिस उसका परीक्षण करा रही है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!