Maharashtra Murder: सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी की हत्या की, मौके से भागा

Share

मां ने दर्ज कराया बेटी के कातिल पिता के खिलाफ मामला

 

Maharashtra Brutal murder
सांकेतिक चित्र

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र (#Maharashtra Crime) के पुणे (#Pune Murder) जिले के पिंपरी चिंचवाड़ में एक सौतेले पिता ने बच्ची की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या (Father Kill Daughter) कर दी। पुलिस से शिकायत बच्ची की मां ने की है। जिसके आवेदन पर पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्याकांड के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा है। जिसकी तलाशी में पुलिस छापे मारी कर रही है।

घटना महाराष्ट्र (@Maharashtra Murder) के पुणे (@Pune Murder) जिले के पिंपरी चिंचवाड़ इलाके की है। यहां एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की उसके सौतेले पिता ने हत्या कर दी। मृतक की मां ने बताया कि उसकी शादी कई साल पहले हुई थी। जिसके बाद उसकी दो बेटियां हुई थी। कुछ साल बाद उसके पति का देहांत हो गया था। जिससे दोनों बच्चियों को पालना मुश्किल हो गया था। कुछ समय बाद इसी गांव के एक युवक का उसके घर आना—जाना था। आरोपी ऑटो रिक्शा ड्राइवर के रूप में काम करता है। वह उससे प्रेम करता था। उससे शादी करना चाहता था। जिसमें उसकी दोनों बेटियों ने उससे शादी करने के लिए मना भी किया था। समझा बुझाकर मां ने दूसरी शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री की शाराब और शवाब वाली पार्टी क्यों सुरखियों में आई

शादी के बाद उसका बड़ी बेटी से किसी ना किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना तूल पकड़ गया था कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी। मारपीट को मां ने शांत कराया था। जिस पर उसने जाते समय बच्ची को यह धमकी दी कि इसका अंजाम तेरी मां को भुगतना पड़ेगा। यह बोलकर वह घर से चला गया था। शाम को उसकी बहन घर में आई तो लड़की के कमरे का दरवाजा लगा हुआ था। उसको आवाज देने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला था। छोटी बेटी ने यह बात मां को बताई। मां के आते ही पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया गया। अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। बच्ची बेड़ पर मृत हालत में मिली। पुलिस ने बताया लड़की की हत्या गला दबाकर की गई है।

यह भी पढ़ें:   Wife Swapping:  Businessmen अपने दोस्तों के लिए परोस देता था पत्नी

 

Don`t copy text!