Looteri Dulhan:शादी के चार दिन बाद ही परिवार को बेसुध करके लूटा

Share

अब परिजनों को तलाश रहा पीड़ित परिवार, कोई सुराग नहीं

 

Uttar Pradesh Marriage
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ। दूल्हे की खुशिचां चंद दिन बाद ही काफूर हो गई। उसने पहली रात को लेकर कई तरह के सपने संजोए थे। मामला उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के बंदायू (#Bandayun Crime) जिले से सामने आया है। यहां दुल्हे का परिवार भी बहुत खुश था। वह नई दुल्हन को हाथों में लेकर चल रहा था। लेकिन, उसी दुल्हन ने तीन दिन बाद अपने हाथ से ऐसा भोजन परिवार को कराया कि वह सारे बेसुध हो गए। जब होश आया तो उन्हें अहसास हुआ कि परिवार लूट (Looteri Dulhan) गया है। उत्तर प्रदेश (#UP Looteri Dulhan) के बंदायू की यह लुटेरी दुल्हन को अब दूल्हे के अलावा थाना पुलिस भी तलाश रही है।

घटना उत्तर प्रदेश (@UP Crime) के बदायूं (Bandayun Crime) जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला छोटा परा की है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले 9 दिसम्बर को रामलड़ैते के बेटे प्रवीन (Praveen Fake Marriage) की शादी टिंकू नाम के व्यक्ति ने आजमगढ़ की एक महिला से कराई थी। लड़की के परिजनों से लड़के वालों ने दहेज की कोई डिमाड़ नहीं की थी। बल्कि लड़की वालों से यह बोला गया था कि वह जो कुछ भी देंगे उसकी लड़की को दे। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश भी थे। दोनों परिवारोेेें ने शादी आजमगढ़ में कराने के लिए तैयार हो गए थे। शादी के बाद नई बहू की घर आने की खुशी सब के चेहरे पर दिखाई दे रही थी। शादी के बाद नई बहू की रस्में पूरी कराई जा रही थी। शादी के तीसरे दिन बहू को किचन की एक रस्म पूरी करनी थी। जिसके चलते बहू ने सब के लिए उसके हाथ से खाना बनाना था। उस खाने को खाने के बाद घर के सभी लोग बेहोश हो गए थे। उसने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर सबको खाने में दिया था।

यह भी पढ़ें: भ्रष्ट सिपाही की रिश्वत लेते हुए बदमाश के रिश्तेदारों ने वीडियो बनाकर शहर को बांट दिया, अब जांच में फंसे अफसर

यह भी पढ़ें:   Murder : सेना के रिटायर्ड अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या

भोजन करने के बाद परिवार के सभी लोग बेसुध हो गए। जब होश आया तो बहू गायब मिली। घर की अलमारी और सामान बिखरा मिला। बहू गायब थी। पहले परिवार को लगा कि बहू के साथ कुछ हो गया हैं। आने पर घर से बहू लापता थी। घर में सभी के कमरों की अलमारी के ताले खुले हुए थे। शक तब हुआ जब दहेज में मिला सामान भी गायब मिला। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। दातागंज कोतवाली क्षेत्र में इस प्रकार का पहला मामला सामने आया है।

Don`t copy text!