Punjab Crime : अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या

Share

मामूली विवाद में हुई फायरिंग, स्थानीय नेता मनजोत (Manjot) की मौत, दो साथी घायल

Manjot Shot Dead Batala
सांकेतिक चित्र

बटाला। पंजाब (Punjab) के बटाला (Batala) जिले में अकाली दल पंजाब (Akali Dal Punjab) के नेता मनजोत (Akali Dal Leader Manjot) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बटाला पुलिस (Batala Police) ने बताया कि मामूली विवाद के बाद आरोपी पक्ष ने गोली चला दी। जिसमें अकाली दल के स्थानीय नेता 24 वर्षीय मनजोत की मौत (Manjot Murder) हो गई। वहीं उसके दो साथी घायल हुए है। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। चक कुलिआन गांव (Chak Kulian village) में मनजोत और उसके दो दोस्तों का जोगिंदर सिंह नाम के शख्स से विवाद हो गया था।

जानकारी के मुताबिक जोगिंदर सिंह (Joginder Singh) एक छोटे तालाब को रेत से भर रहा था। मनजोत ने जोगिंदर को ऐसा करने से रोका था। लेकिन जोगिंदर को मनजोत की सलाह नागवार गुजरी। दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसी बीच जोगिंदर का बेटा गुरदीप सिंह (Gurdeep Singh) घर की तरफ भागा और वहां से पिस्तौल उठा लाया। गुरदीप ने मनजोत और उसके दोस्तों पर फायरिंग कर दी।  बताया जा रहा है कि गुरदीप सिंह कांग्रेस कार्यकर्ता है।

राजनीतिक रंजिश के चलते हुई मनजोत (Manjot) की हत्या ?

हालांकि डीएसपी बलवीर सिंह (DSP Balbir Singh) ने हत्या के पीछे राजनीतिक रंजिश होने की बात को सिरे से नकार दिया। फायरिंग में मनजोत की मौत हो गई। वहीं उसके साथी लवदीप सिंह (35) और अर्शदीप सिंह (18) घायल हुए है। मनजोत पेशे से वकील था।

यह भी पढ़ेंः संभल में सपा नेता और बेटे की गोली मारकर हत्या, देखें हत्या का वीडियो

यह भी पढ़ें:   Haryana Crime: 10 साल के बच्चे को रिश्तेदारों ने जिंदा जलाया

बटाला के एसएसपी ओपिंदरजीत सिंह गुम्मन (SSP Opinderjit Singh Ghumman) ने बताया कि गुरदीप सिंह, जोगिंदर सिंह और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अपील

www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। आपके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!