रक्षा मंत्रालय के अधिकारी के पिता की हत्या का मामला, नाबालिग गिरफ्तार

Share

चंद रुपयों के लिए की थी हत्या, बुजुर्ग को डेढ़ साल से जानता था आरोपी

सां​केतिक चित्र

नोएडा। पुलिस ने रक्षा मंत्रालय (Defense Ministry) के अधिकारी राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) के पिता राजेंद्र शर्मा की हत्या (Rajendra Sharma Murder Case) का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने एक 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने चंद रुपयों के लालच में ईशुपुर गांव (Ishupur Gaon) में रहने वाले 75 वर्षीय राजेंद्र कुमार की हत्या कर दी थी। उसने धारदार हथियार से राजेंद्र कुमार पर कई वार किए थे।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह (Deputy Commissioner Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि 22 मई की देर रात थाना दनकौर क्षेत्र के ईशुपुर गांव में रहने वाले राजेंद्र शर्मा (75) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। उनके बेटे राकेश शर्मा रक्षा मंत्रालय में अधिकारी हैं और उन्होंने थाना दनकौर में हत्या का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार को एक 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया और उसके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन और टार्च बरामद की।

आरोपी ने पुलिस को बताया

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर के पिता 13 वर्ष पहले घर छोड़कर कहीं चले गए थे और दो वर्ष पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई थी जिसकी वजह से वह अपने नाना-नानी के घर में रह रहा था। उन्होंने बताया कि वह गलत संगत में पड़ गया था और करीब डेढ़ वर्ष से राजेंद्र शर्मा को जानता था।

यह भी पढ़ें:   मां को पीटने से रोकता था बेटा, बाप ने कुल्हाड़ी से काट दिया

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पैसे लूटने के इरादे से उनके ऊपर ईंट और छुरे से हमला कर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मृतक का मोबाइल फोन और टॉर्च लूटकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपील

www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। आपके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!