Maharashtra में Sports Teacher ने किया 9 वीं की छात्रा से बलात्कार

Share

डर की वजह से 2 महीने तक बच्ची ने छुपा रखा था राज

Uttar Pradesh Crime
सांकेतिक फोटो

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक स्पोर्ट्स टीचर (Sports Teacher) ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। टीचर ने एक 9 वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को हवस का शिकार (Minor Rape) बनाया। जिसके बाद उसे धमकाया कि वो मामले का खुलासा किसी से न करें, नहीं तो वो उसे जान से मार देगा। शर्मसार कर देने वाली ये घटना महाराष्ट्र के बीड (Beed) जिले से सामने आई है। जहां एक 43 वर्षीय दरिंदे ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी खेल शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अंबेजोगाई (Ambejogai) पुलिस ने बुधवार को एक स्थानीय स्कूल में खेल शिक्षक के रूप में काम करने वाले श्याम दिगंबर वारकड़ (Shyam Digamber Barkad) को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि आरोपी श्याम दिगंबर ने 27 अक्टूबर को बच्ची से बलात्कार किया था। उस दौरान आरोपी टीचर पीड़िता समेत दो बच्चियों को एक स्पोर्ट्स मीट में शामिल कराने जालना जिले ले गया था। स्पोर्ट्स मीट के बाद वो बच्चियों को लंच के बहाने बाहर ले गया था। इस दौरान उसने कार में पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की थी। अधिकारी ने बताया कि प्रतियोगिता के बाद अंबजोगाई के पास जाते समय, आरोपी ने पहले दूसरी छात्रा को घर छोड़ा, जिसके बाद कार में टीचर और पीड़िता अकेले थे। वो उसे घर छोड़ने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया और कार में ही उसका बलात्कार किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाया कि यदि उसने बलात्कार के बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। लिहाजा पीड़िता ने अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया। लेकिन घटना के बाद उसका व्यवहार बदलने लगा। बच्ची, गुमसुम रहने लगी, तो माता पिता को शक हुआ। माता-पिता ने कई मौको पर उससे पूछताछ की। लिहाजा बुधवार को बच्ची ने अपने माता-पिता को सच बता दिया। जिसके बाद आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Video : शिव-सेना के पार्षद ने चिकन विक्रेताओं को सरेआम पीटा
Don`t copy text!