शादी का वादा कर पुलिस अधिकारी ने किया यौन शोषण

Share

महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

mumbai
सांकेतिक चित्र

मुंबई। (Mumbai) महानगरी मुंबई से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में आरोपी और पीड़िता दोनों ही पुलिस अधिकारी हैं। पीड़िता की शिकायत पर आंतरिक जांच के बाद डिप्टी एसपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 31 वर्षीय असिस्टेंट इंस्पेक्टर ने अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगाया था। शिकायत पर अहमद किदवई मार्ग पुलिस थाने में आरोपी अधिकारी के खिलाफ धारा 376, 354 डी, 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मामला उस वक्त का है जब आरोपी अधिकारी की पोस्टिंग मुंबई में थी। वो असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस की पोस्ट पर तैनात थे। इस दौरान पीड़िता उनके अंडर में पदस्थ थी। आरोपी अधिकारी ने पीड़िता को शादी का झासा दिया था। 2019 में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया था। लेकिन जब पीड़िता ने शादी करने की बात कही तो आरोपी अधिकारी उसे इग्नोर करने लगा।

तब जाकर पीड़िता को अपने ठगे जाने और शोषण किए जाने के अहसास हुआ। उसने अधिकारी के खिलाफ विशाखा कमेटी में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अधिकारी मराठवाड़ा इलाके में डिप्टी एसपी के पद पर पदस्थ है। फिलहाल उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Spa में Body Massage के बहाने होती थी ‘गंदी बात’, छापामार कार्रवाई में 9 लड़कियां मिली
Don`t copy text!