Spa में Body Massage के बहाने होती थी ‘गंदी बात’, छापामार कार्रवाई में 9 लड़कियां मिली

Share

लक्जरी चेंबर्स में हाई प्रोफाइल ग्राहकों की बॉडी मसाज करती थी लड़कियां

Uttar Pradesh Sex Racket
सांकेतिक चित्र

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था। स्पा के बहाने जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। बॉडी मसाज (Body Massage) के बाद ‘गंदी बात’ करने के रेट तय थे, ग्राहकों की पसंद की लड़की परोस दी जाती थी। प्रभादेवी (Prabhadevi) इलाके में आवासीय परिसर में चल रहे हाई प्रोफाइल स्पा पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 9 युवतियों को बरामद किया। इन लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में फंसाया गया था। पुलिस ने उनका रेस्क्यू कर सेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया। पुलिस ने ये कार्रवाई शुक्रवार देर शाम की, जिसकी जानकारी शनिवार को दी गई। एंटी नारकोटिक्स सेल के डीसीपी शिवदीप लांडे (IPS Shivdeep Lande) ने अपनी टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।

आईपीएस शिवदीप लांडे ने बताया कि स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा सलीम शेख (Saleem Shaikh) चला रहा था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही गंदे धंधे को मैनेज करने वाली महिला के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया गया है। लांडे ने बताया कि उन्हें प्रभादेवी इलाके में एक आवासीय बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर संचालित स्पा में अनैतिक गतिविधियों के संचालन की सूचना मिली थी। जिसके बाद छापामार कार्रवाई की गई।

उन्होंने बताया कि बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर के आधे इलाके में स्पा सेंटर बनाया गया है। जिसमें 11 लक्जरी चेंबर बनाए गए है। इन लक्जरी चेंबर्स में हाई प्रोफाइल ग्राहकों को ऑइल मसाज दी जाती थी। जिन युवतियों को बरामद किया गया हैं, उन्हें इन लक्जरी चेंबर्स में ग्राहकों के साथ भेजा जाता था। लांडे ने बताया कि इस स्पा सेंटर की एक ब्रांच अंधेरी में भी है, जल्द ही वहां का भी निरीक्षण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Video : शिव-सेना के पार्षद ने चिकन विक्रेताओं को सरेआम पीटा
Don`t copy text!