Bhopal Knife Attack:चाचा से हुआ विवाद भतीजे पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal Knife Attack: तीन आरोपी गिरफ्तार दो की तलाश जारी

Bhopal Knife Attack
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चाचा से हुए विवाद का बदला लेने के लिए भतीजे पर जानलेवा (Bhopal Knife Attack:) हमला कर दिया गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने हमले में शामिल तीन आरोपियों को दबोच लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। हमले में जख्मी व्यक्ति की हालत नाजुक है। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ऐसे बनाया भतीजे को निशाना

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया सोनू मालवीय पिता अमृतलाल उम्र 19 साल निवासी आदर्श नगर इलाके का रहने वाला है। सोनू (Sonu Malviya) मजदूरी का काम करता है। उसी मोहल्ले में रोड़ के दूसरी तरफ आरोपी परिवार रहता है। जिसमें तीन भाई महाराज सिंह (Maharaj Singh), पप्पू अहिरवार, हलकोरी, शिवनारायण (Shivnarayan) और अलकोरी की पत्नी रहते हैं। बुधवार रात 10:30 बजे सोनू काम से लौटकर घर जा रहा था। तभी पांच लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। सोनू ने रास्ता मांगा तो उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। इसी बीच आरोपी पप्पू अहिवार ने पास रखी छुरी निकाली और सोनू की पसलियों में मार (Ashoka Garden Knife Attack) दी। सोनू खून से लथपथ हालत में घटना स्थल पर ही गिर पड़ा। पास में खड़े उसके दोस्त उठाकर उसको लेकर थाने पहुंचे।

इसलिए हुआ था चाचा से विवाद

परिवार ने बताया सोनू पर हमला करते ही आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इधर, अशोका गार्डन पुलिस ने सोनू की हालत को देखते हुए उसे तत्काल हमीदिया अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे है। मामले की जांच कर रहे एएसआई अजय द्धिवेदी (ASI Ajay Diwedi) ने बताया विवाद मंगलवार रात सोनू के चाचा दिलीप से आरोपी महाराज सिंह से शराब के नशे में हुआ था। दिलीप ने शराब के नशे में महाराज सिंह से मारपीट की थी। पुलिस ने उस मामले में धारा 323/341/506/34 (मारपीट, रास्ते में रोकना, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें आरोपी सोनू, दिलीप, संतू और एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Ujjain Double Suicide: एक ही फंदे पर लटके मिले बाप—बेटे

दो आरोपियों की तलाश

जांच अधिकारी ने बताया दूसरे दिन जब सोनू आरोपियों को अकेला दिखा तो उन्होंने मौका पाकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 307/294/506/34 (हत्या का प्रयास, गाली—गलौज, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी महाराज सिंह, हलकोरी और अलकोरी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!