Bhopal Robbery Case: खिड़की के रास्ते घर में घुसे बदमाश

Share

Bhopal Robbery Case: सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दो सूने मकानों का ताला चोरों ने तोड़ (Bhopal Robbery Case) दिया। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भेापाल की है। एक घर में वारदात के लिए चोर खिड़की के रास्ते घर में घुसे थे। जबकि दूसरी घटना को दिनदहाड़े चोरों (Bhopal Stolen Case) ने अंजाम दी है। दोनों स्थानों से बदमाश सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों रूपयों का माल बटोर ले गए। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

शहर से बाहर गया था परिवार

बागसेवानिया थाना पुलिस ने बताया आशीष कुमार (Ashish Kumar) पिता पीके कुमार उम्र 61 साल के मकान का ताला टूटने की सूचना मिली है। आशीष ने बताया वह एचआईजी 10 आरके इंकलेव में रहता है। इस रविवार घर में ताला लगाकर परिवार के साथ वह जबलपुर (Jabalpur) चला गया था। मंगलवार जब वह लौटकर आया तो देखा घर की खिड़की टूटी है। अंदर में रखा सामान फर्श पर बिखरा पड़ा है। अलमारी में चांदी की मूर्ति, सिक्के, सोने की अंगूठी और नगदी 30 हजार रूपए नहीं थे। पुलिस ने बुधवार रात साढ़े दस बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

सेल्समेन के मकान को बनाया निशाना

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया शिखर सैनी (Shikhar Saini) पिता प्रेमचंद्र उम्र 45 साल निवासी मुस्कान काम्पलेक्स (Muskan Complex Chori) में रहते है। उसने बताया वह निजी कंपनी में सेल्समेन का काम करता है। बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह कार्यालय गया था। दिन में एक बजे पत्नी फीस जमा करने घर में ताला लगाकर स्कूल गई थी। साढ़े छह बजे आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। चैक करने पर पता चला सोने—चांदी के जेवरात समेत 40 हजार रुपए का माल चोर बटोरकर ले जा चुके थे। पुलिस ने साढ़े नौ बजे रात में धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Brutal Bhopal Cop! लाठी के दम पर लॉक डाउन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!