Bhopal News: वेटरनरी अस्पताल के कर्मचारी ने जहर पिया

Share

Bhopal News: चरक अस्पताल में आठ दिन बाद तोड़ा दम, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज जहांगीराबाद थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक युवक ने जहर पीकर आत्महत्या (Bhopal Youth Suicide News) कर ली है। युवक वेटरनरी अस्पताल में काम करता था। पिछले आठ दिनों से उसका चरक अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बयान के बाद होगी स्थिति साफ

जहांगीराबद थाना पुलिस को बुधवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे चरक अस्पताल से डॉक्टर वर्मा ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 25/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एसआई कुंज बिहारी ने बताया राज कुमार पिता महेश कुमार उम्र 34 साल की मौत हुई है। जहरीला पदार्थ खाने से उसकी मौत हुई है। राज कुमार (Raj Kumar) जिंसी स्थित बापू कॉलोनी में रहता था। वह पशु चिकित्सालय​ में नौकरी करता था। उसने नौ नवंबर को जहर खाया था। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने राजकुमार को चरक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। पुलिस को अभी आत्महत्या की कोई वजह पता नहीं चली है।

 खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Lokayukt Raid : लोकायुक्त के छापे में आईडीए सब इंजीनियर निकला करोड़पति
Don`t copy text!