Bhopal Murder News: मां पर किए हमले की सजा पति की हत्या

Share

Bhopal Murder News: जेल से छूटकर आए पति को ठिकाने लगाने भाई से ली पत्नी ने मदद

Bhopal Murder News
रक्तरंजित इमरान का सोशल मीडिया में वायरल फोटो। तस्वीर आपको विचलित कर सकती है। इसलिए उसको धुंधला किया गया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने पति की निर्मम तरीके से हत्या (Bhopal Murder News) कर दी। यह घटना भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके की है। जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह 10 दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है। उसने एक साल पहले पत्नी की मां पर जानलेवा हमला किया था। इसी बात का बदला लेने के लिए भाई के साथ मिलकर पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया।

मकान तलाशने के बहाने ले गए

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) के अनुसार यह घटना बायपास रोड पर स्थित रिषीराज होटल के नजदीक हुई थी। शव की पहचान 30 वर्षीय इमरान (Imran) के रुप में हुई। वह नारियल खेड़ा इलाके में रहता था। वह दस दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। इमरान ने एकसाल पहले सास पर जानलेवा हमला किया था। इस बात से पत्नी नाराज थी। उसने हत्या करने की योजना बनाकर भाई साबिर खान (Sabir Khan) को अपने साथ किया। दोनों मकान तलाशने के बहाने उसको सुखी सेवनिया इलाके में लेकर आए थे। एएसपी ने बताया कि हत्याकांड में पत्नी और साला शामिल है इसके सबूत पुलिस को मिल गए है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वे स्थिति साफ नहीं कर सके। इस हमले में साबिर का दोस्त भी शामिल बताया जा रहा है। हत्या के लिए पिस्टल का भी इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा धारदार हथियार से वार किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: पीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने सल्फास खाया

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!