Bhopal News: कोर्टयार्ड बाय मैरियट होटल में युवती से बलात्कार

Share

Bhopal News: भोपाल के बिजनेस मैन ने चैन्नई की सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के साथ कई बार किया गंदा काम

Bhopal Murder News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। डीबी मॉल के कोर्टयार्ड बाय मैरियट होटल में युवती से बलात्कार (Courtyard By Marriott Hotel Room Rape) का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। पीड़ित युवती चैन्नई में सॉफ्टवेयर ​इंजीनियर है। उसके साथ भोपाल के बिजनेस मैन ने कई बार गंदा (software Engineer Rape News) काम किया है। आरोपी से परेशान होकर युवती ने पुलिस से मदद मांगी है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दी थी पार्टी

एमपी नगर थाना पुलिस ने बुधवार की रात लगभग सवा दस बजे 610/21 युवती से बलात्कार का मामला दर्ज किया है। मामले का आरोपी पुलिस ने अयोध्या नगर निवासी मिहिर श्रीवास्वत को बनाया है। उसके खिलाफ धारा 376/376—2एन,323,506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, मारपीट और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। ​जांच अधिकारी एसआई श्वेता शर्मा (SI Shweta Sharma) ने बताया शिकायत भोपाल के शाहपुरा निवासी 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। वह चैन्नई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जॉब के चलते वह परिवार वालों से अलग रहती है। पीड़िता की दोस्ती आरोपी मिहिर श्रीवास्तव (Mihir Shrivastava) से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी। दीपावली वाले दिन दोनों ने डीबी मॉल के होटल कोर्टयार्ड होटल में डिनर का प्लान बनाया। डिनर के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई। आरोपी ने उस रात होटल में ही रूकने का उसे बोला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping Case: फ्रूट कारोबारी की पत्नी बलि के लिए अगवा, व्हाट्स एप्प पर मांगी फिरौती

घर में आने किया मजबूर

रात होटल के रूम में आरोपी ​मिहिर ने उसके साथ बलात्कार (Bhopal Rape News) किया। दो दिन तक दोनों होटल के कमरे में एक साथ रूके भी रहे। आरोपी दोबारा पीड़िता से मिलने का दबाव बना रहा था। उसका बोलना था यदि वह उसे नहीं मिली तो वह उसे बदनाम कर देगा। पीड़िता उससे मिलने अयोध्या नगर स्थित उसके घर में गई। वहां भी आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। उसके बाद वह पीड़िता से मिलने उसके घर तक पहुंच गया। वहां भी वह उसके साथ गलत काम करने से बाज नहीं आया। आरोपी की इस हरकत से पीड़िता परेशान हो गई। उसके बाद वह एमपी नगर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!