Bhopal Road Accident: सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति ने दम तोड़ा

Share

Bhopal Road Accident: भारत गैस एजेंसी में करता था नौकरी, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Road Accident
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) के कोहेफिजा इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत हो गई। जिस व्यक्ति की मौत हुई वह भारत गैस एजेंसी में नौकरी करता था। वह डिवाइडर से टकराने के बाद जख्मी हुआ था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

23 दिन से था भर्ती

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 14 जनवरी की रात को ब्रिज के नीचे हुई थी। दुर्घटना में डिवाइडर से टकराकर शाकिर खान (Shakir Khan) पिता मकसूद उम्र 30 साल जख्मी हुआ था। वह गांधी नगर स्थित बीडीए की पंतजलि कॉलोनी में रहता था। पत्नी नूरी खान उसको सुदीति अस्पताल (Suditi Hospital) लेकर पहुंची थी। घटना की जानकारी राहगीरों ने सबसे पहले पत्नी नूरी को दी थी। उस वक्त वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। मामले की जांच कर रहे एएसआई प्रदीप गूर्जर (ASI Pradeep Gurjar) ने बताया कि दुर्घटना डिवाइडर से टकराने के कारण हुई थी। मौत की सूचना रविवार—सोमवार की दरमियानी रात लगभग तीन बजे सुदीति अस्पताल से मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: प्रेमिका से रिश्तों के बीच बाधा बन रही थी पत्नी, आत्महत्या के लिए किया मजबूर
Don`t copy text!