Bhopal Suicide News: बी—कॉम की छात्रा ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: निर्माणाधीन मकान के बाथरुम में लटकी मिली थी लाश

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के कोहेफिजा इलाके में एक छात्रा ने फांसी लगा ली। उसकी लाश निर्माणाधीन मकान के एक बाथरुम में लटकी हुई थी। फिलहाल आत्महत्या (Bhopal Hanging News) के पीछे कोई ठोस वजह अभी पता नहीं चली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

गीतांजली में पढ़ती थी छात्रा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने की यह घटना रविवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे पुलिस को पता चली थी। जानकारी मां लीला पंवार (Leela Panvar) ने दी थी। आत्महत्या करने वाली युवती है। जिसकी पहचान अंजली पंवार पिता बलवंत उम्र 19 साल के रूप में हुई है। वह इंद्र विहार कॉलोनी में रहती है। परिवार मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। परिवार यहां जैन परिवार के बन रहे मकान की चौकीदारी की नौकरी करते हैं। अंजली पंवार (Anjali Panvar) के दो भाई है। मृतका गीतांजली कॉलेज से बी—कॉम तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत की सही वजह अभी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Triple Talaq: दूसरी के लिए पहली पत्नी को दिया तलाक
Don`t copy text!