Bhopal Road Mishap: दिलीप बिल्डकॉन के कर्मचारी की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: आरटीओ से लौटते वक्त हुआ था दर्दनाक हादसा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दिलीप बिल्डकॉन के एक कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। वह आरटीओ किसी काम से गया था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) के देहात क्षेत्र की है। जिस वाहन ने उसको टक्कर मारी है उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

ड्रायविंग लायसेंस बनाने गया था

गुनगा थाना पुलिस ने बताया अंकित गौर (Ankit Gour) पिता मांगीलाल उम्र 21 साल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जांच अधिकारी एसआई गणेश राव (SI Ganesh Rao) के मुताबिक अंकित गौर मूलतः रूनाहा थाना नजीराबाद क्षेत्र का रहने वाला था। वह दिलीप बिल्डिकॉन कंपनी (Dilip Buildcon Employee Death) में प्रायवेट नौकरी करता था। बुधवार दोपहर अंकित गुनगा थाना क्षेत्र में आरटीओ दफ्तर में ड्रायविंग लॉयसेंस बनवाने गया था। वहां से अंकित रात साढ़े आठ बजे वापस आ रहा था। तभी पचौरी पेट्रोल पंप के सामने रतुआ इलाके में किसी वाहन ने सामने से टक्कर मार दी थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप कर रही है तलाश, जानिए क्यों

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

जांच अधिकारी ने बताया अंकित को सिर में गंभीर चोट आई थी। लोगों ने 108 को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया था। हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों ने रात साढ़े नौ बजे अकिंत को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि टक्कर भारी वाहन से हुई है। ऐसे सुराग पुलिस को मिले है। जिसकी तस्दीक का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extra Marital Affair Case:  पत्नी ने पति का पकड़ लिया अवैध संबंध, फिर यह हुआ हाल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!