Bhopal News: एम्स में डॉक्टर बोलते रहे एफआईआर लेकर आओ

Share

Bhopal News: ट्रक की टक्कर से जख्मी युवक की आखिरकार मौत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बाइक के पास खड़े एक युवक को भारी ट्रक ने आकर टक्कर मार दी। जख्मी युवक को एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। जहां रिश्तेदारों से डॉक्टर पुलिस की एफआईआर मांगते रहे। इस कारण पुलिस और डॉक्टरों के बीच गतिरोध भी बना। यह मामला भोपाल (Bhopal News) के सुखी सेवनिया स्थित बालमपुर घाटी का है। आखिरकार जीवन और मौत से जूझते हुए युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। ट्रक इंदौर से किराने का सामान लोड करके सागर जा रहा था। जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है।

एम्स अस्पताल ने दी फिर सूचना

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 20 अक्टूबर की रात लगभग आठ बजे धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत फूल सिंह सिसोदिया (Phool Singh Sisodiya) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी ट्रक एमपी—15—एचई—2691 है। दुर्घटना बालमपुर घाटी के नजदीक अपरान्ह चार बजे हुई थी। इस हादसे में बाइक सवार सोनू सिसोदिया पिता पिता दुर्गा प्रसाद सिसोदिया उम्र 20 साल की मौत हुई है। मृतक मजदूरी करता था और बालमपुर घाटी में रहता था। मौत की सूचना पुलिस को एम्स अस्पताल से डॉक्टर अभय सिंह (Dr Abhay Singh) ने दी थी। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 37/174 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोनू सिसोदिया बाइक के पास खड़ा था। तभी सोनू सिसोदिया (Sonu Sisodiya) को ट्रक ड्रायवर ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद चालक ट्रक को लावारिस छोड़कर भाग गया था।

यह भी पढ़ें:   कमलनाथ ने ममता की तारीफ कर दुखती रग में रख दिया हाथ

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!