Bhopal News: एक पखवाड़े बाद बदला घटनास्थल

Share

Bhopal News: पत्नी के साथ जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई मौत के एक मामले में केस डायरी अब दूसरे थाने को भेजी गई है। सड़क दुर्घटना लगभग पखवाड़े पहले हुई थी। इस मामले की पहले जांच भोपाल (Bhopal News) के गोविंदपुरा थाना पुलिस ने की थी। जांच में यह पाया गया कि घटना पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई थी। अब यह डायरी आगे की जांच के लिए पिपलानी थाने में भेजी गई है।

एम्स अस्पताल से हुई चूक

गोविंदपुरा थाना पुलिस को 4 अक्टूबर सोमवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर रंजना वर्मा (Dr Ranjana Verma) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 42/21 कायम कर मामले की जांच कर रही थी। शुरुआती जांच एएसआई वासुदेव सविता (ASI Vasudev Savita) ने की थी। उन्होंने बताया था कि रिंकू नामदेव पिता गणेशराम उम्र 30 साल की मौत हुई है। रिंकू नामदेव (Rinku Namdev) मूलत: रायसेन का रहने वाला था। व​ह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित रत्नागिरी मेें किराए से पत्नी पिंकी नामदेव के साथ रहता था। वह चार भाई है जो अलग—अलग रहते हैं। सभी मजदूरी करते है। घटना वाले दिन उसकी पत्नी पिंकी नामदेव (Pinki Namdev) भी उसके साथ थी। रिंकू नामदेव बाइक समेत मवेशी से टकराया था। दुर्घटना में पत्नी भी गंभीर रुप से जख्मी हुई थी। पहले घटना बरखेड़ा इलाके की बताई गई थी। जांच में सामने आयाकि दुर्घटना रत्नागिरी पर हुई थी। इसलिए अब केस डायरी पिपलानी थाने को भेजी गई। जिस पर पिपलानी पुलिस मर्ग 57/174 दर्ज कर मामले की नए सिरे से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आधा दर्जन अस्पताल भी नहीं छुड़ा सके नशा

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!