Bhopal Murder Case: महिला की सिर कुचलकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal Murder Case: नशा करते थे आरोपी, बारह घंटे में मिली पुलिस को सफलता

Bhopal Murder Case
तलैया थाने में गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या (Bhopal Murder Case) कर दी गई। इस हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को बारह घंटे के भीतर दबोच लिया है। आरोपियों का नशे की हालत में महिला से विवाद हुआ था। आरोपी और महिला गरीब परिवार के हैं। गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे शहर के कई थानों में दर्ज है।

ऐसे पर्दाफाश हुआ मामला

तलैया पुलिस ने बताया कि 05 अक्टूबर, 2020 थाने में मर्ग कायम हुआ था। महिला अज्ञात थी जिसकी उम्र करीब 30 साल थी। उसके सिर में आई चोटों के कारण उसकी मौत हुई थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में राकेश पटेल (Rakesh Patel) पिता दीनदयाल पटेल उम्र-30 साल निवासी-पातरा बरखेडी जंहागीराबाद को पहले हिरासत में लिया। उससे पूछताछ में उसने हत्या किया जाना कबूल लिया। उसने हत्या में शामिल अपने दो अन्य साथियों के नाम का खुलासा भी किया।

दर्जनों मामले हैं दर्ज

इस मामले में फरार आरोपी भूरा उर्फ सुनील शर्मा (Sunil Sharma) और सोनू जोशी (Sonu Joshi) को परी पातरा धोबी घाट से गिरफ्तार किया गया। आरोपी राकेश पटेल ने पूछताछ में बताया कि हम लोग पन्नी और कबाड़ा बीनते थे। नशे के लिए सुलोचन पीते थे। इसी कारण रात को हम लोगों का आपसी विवाद हो गया। जिसमें महिला भूरी उर्फ लुक्को बाई की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। राकेश पटेल के दो मामले मंगलवारा थाने में दर्ज है। वहीं निगरानी बदमाश सोनू जोशी के खिलाफ 75 मुकदमे दर्ज है। आरोपी भूरा उर्फ सुनील शर्मा ([email protected] Joshi) के विरुद्ध जीआरपी थाने में 2 प्रकरण पंजीबद्ध है।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस का 'मंगल' करेंगे हनुमान या चलता रहेगा भाजपा का 'अभियान'

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!