Mother Killed Daughter: प्रेमी की बच्ची को बेरहम मां ने फेंका था तालाब में!

Share

Mother Killed Daughter: दो दिन पहले बड़े तालाब में मिली थी नौ महीने की बच्ची

Mother Killed Daughter
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में स्थित बड़े तालाब में मिली नौ महीने की बच्ची की लाश की गुत्थी (Mother Killed Daughter) पुलिस ने सुलझा दी है। आरोपी उसकी मां और उसका कथित प्रेमी है। घटना भोपाल (Bhopal Minor Girl Murder) के तलैया थाना क्षेत्र की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के संकेत दिए हैं। आरोपियों की फि​लहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस पूरे मामले को सुलझाने में नगर निगम गोताखोर की अहम भूमिका रही।

लापता होने की दर्ज थी रिपोर्ट

तलैया थाना पुलिस को 18 सितंबर की सुबह बड़े तालाब में शीतल दास की बगिया (Sheetal Das Ki Bagiya) के नजदीक नवजात की लाश मिली थी। बच्ची की उम्र लगभग नौ महीने थी। शव लगभग एक दिन पुराना था। इस बीच पुलिस को खबर मिली कि रायसेन (Raisen) जिले के औबेदुल्लागंज से एक महिला नौ महीने के बच्चे के साथ गायब है। यह रिपोर्ट जितेन्द्र चौरसिया (Jitendra Chourasiya) ने दर्ज कराई थी। लापता उसकी पत्नी सोनम चौरसिया (Sonam Chourasiya) और नौ महीने की बच्ची थी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि तालाब किनारे परेशान एक महिला और पुरुष को गोताखोर ने वहां से हटाया था।

प्रेमी से हुआ विवाद

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोनम चौरसिया (Sonam Chorasiya) की हाल ही में शादी हुई थी। इस शादी के लिए वह राजी भी नहीं थी। उसके अवैध संबंध शिवम कुशवाहा (Shivam Kushwah) थे। जब गोताखोरों ने टोका था तब सोनम के साथ  शिवम कुशवाहा भी था। उसने पति होने का दावा किया था। तब सोनम रो रही थी और उसके पास कोई बच्चा नहीं था। तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह (DP Singh) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट का अभी इंतजार है। इसके अलावा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सारे तथ्यों से पर्दा उठ सकेगा। हालांकि थाना प्रभारी ने मामला हत्या किए जाने का बताया है।

यह भी पढ़ें:   MP Fraud Case: भस्मारती के लिए उप राष्ट्रपति का बन गया सलाहकार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!