Bhopal News: मासूम बेटी को सुख देने मां लेती थी मदद, बना नासूर

Share

Bhopal News: विधवा महिला सास को लेकर बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची

भोपाल। मासूम बच्ची को हथियार बनाकर विधवा महिला से बलात्कार (Bhopal Rape News) का मामला सामने आया है। इसकी एफआईआर भोपाल के कोहेफिजा थाने में दर्ज हुई है। विधवा अपनी मासूम बेटी को सुख देने जिस ऑटो में आना—जाना करती थी। उसके ही ड्रायवर ने महिला से गंदा काम (Woman Rape News) किया। आरोपी एफआईआर के बाद से ही फरार चल रहा है।

​पति की हो चुकी है मौत

कोहेफिजा थाना पुलिस ने मंगलवार शाम लगभग सात बजे धारा 376/2एन/323/506 (कई बार बलात्कार, मारपीट और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी गांधी नगर निवासी मोहम्मद शरीफ है। वह पेशे से ऑटो ड्रायवर है। जांच ​अधिकारी एसआई रिचा त्रिपाठी (SI Richa Tripathi) ने बताया 30 वर्षीय महिला गौतम नगर इलाके में रहती है। उसकी एक नौ साल की बेटी भी है। कुछ समय पहले उसके पति का निधन हो चुका है। कहीं काम से आने—जाने में पीड़िता आरोपी मोहम्मद शरीफ (Mohd Shafeeq) की मदद लेती थी। आरोपी पहले से शादीशुदा है। यह बात भी पीड़िता जानती थी। घटना वाले दिन आरोपी ने उसे खानू गांव ले जाने का बोला। पीड़िता ने इंकार किया तो उसने नौ साल की बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। इस कारण महिला डर गई। जिसके बाद आरोपी एक किराए के मकान में उसे ले गया। वहां उसके साथ जबरन बलात्कार किया। वह अक्सर उसी मकान में महिला से ज्यादती करता था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore crime : घर के नजदीक कार के भीतर तड़पते रहे बच्चे, मां-बाप तलाशते रहे
Don`t copy text!