Bhopal Rape News: पति की मौत के बाद युवती के ऐसे बिगड़े हालात

Share

Bhopal Rape News: माता—पिता का पहले ही सिर से उठ गया था साया, शादी करने का दिया था आरोपी ने झांसा

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में युवती के साथ बलात्कार (Bhopal Rape News) का मामला सामने आया है। जिसके साथ यह वारदात हुई उस महिला के पति की मौत (MP Rape News) हो चुकी है। इसी कारण आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे। पुलिस ने आरोपी को दबोच (MP Crime News In Hindi) लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

अमरावती की रहने वाली युवती

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 13—14 मार्च की रात लगभग एक बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी संदीप सेन (Sandeep Sen) है जो कि नयापुरा लालघाटी में रहता है। वह पेशे से ड्रायवरी का काम करता है। शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़िता की उम्र 25 साल है। वह मूलत: अमरावती की रहने वाली है। उसके पति की दुर्घटना में मौत होने के बाद वह भोपाल में रहने आ गई थी। पीड़िता कमला नगर इलाके में रहकर कंपनी में नौकरी करती थी। पीड़िता के माता—पिता की भी मौत हो चुकी है। आरोपी से उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। आरोपी संदीप सेन ने उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन, वह बाद में इस बात से मुकर गया। आरोपी पिछले चार साल से युवती के साथ ज्यादती कर रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: कोरोना के खौफ में बेटी को नहीं भेजा तो दामाद ने ससुर को पीटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!