BHopal News : पहली बारिश ने निगम इंतजामों की खोली पोल

Share

Bhopal News : नाले से सटकर बन रही मल्टी में आधा दर्जन से अधिक मजदूर दबे, दो मजदूरों की जिंदगी बचाने जूझ रही एसडीआरएफ की टीम

Bhopal News
तलैया स्थित नव निर्मित मछली मार्केट में भ्ररा नाले का गंदा पानी। चित्र मछली कारोबारियो की ओर से जारी वीडियो से लिया गया है।

भोपाल। शहर के इंतजामों की कलई पहली बार हुई तेज ​बारिश ने खोलकर रख दी। जगह—जगह नाले जाम हो गए। वहीं नाले के पास बन रही एक मल्टी के गिरने की खबर हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के बैरागढ़ इलाके में हुई है। थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि की हैं। उन्होंने बताया कि मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहंच गई है। वह मलबे में दबे दो मजदूरों के जीवन बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है। हादसे में आधा दर्जन से अधिक मजदूरों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

इन कारणों से हुआ हादसा

खबर के अनुसार यह जानकारी मिलने पर नगर निगम कमिश्नर वीएस कोलसानी (Commissioner V S Kulsani) समेत भारी अमला पहुंच गया था। बैरागढ़ में जहां मल्टी बन रही थी उसके नजदीक से नाला गुजर रहा था। नाले की दीवार गिर गई थी। जिसका पानी मल्टी में घुस गया। देखते ही देखते मल्टी की नींव हिल गई और वहां हादसा हो गया। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया घटना को लेकर निगम प्रशासन ने जारी नहीं की है। इधर, तलैया स्थित नव निर्मित मछली बाजार में पहली बारिश में ही नाले का पानी भीतर दुकानों में घुस गया। इस बात से वहां के मछली कारोबारी काफी नाराज थे। कारोबारियों का कहना था कि निगम प्रशासन के पास पर्याप्त समय था। इसके बावजूद इस समस्या पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बोलेरो से आए पांच चोरों ने हजारों रुपए का माल बटोरा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!