Bhopal Suspicious Death: मौत के बाद वीडियो हुआ वायरल

Share

Bhopal Suspicious Death: जहर निगलने की वजह से महिला को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) में एक महिला की मौत हो गई है। महिला को पिछले दिनों जहर निगलने की वजह से इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मौत के बाद सोशल मीडिया में उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ। इस वीडियो को वायरल करने के पीछे वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान होने के बाद निर्णय लिया जाएगा।

वीडियो में यह कह रही मृतका

परवलिया पुलिस ने बताया कि रतनपुर निवासी 27 वर्षीय की सुलोचना मेवाड़ा पत्नी राजेन्द्र मेवाड़ा की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब थी। इलाज के लिए वह कई तरह की दवाइयां ले रही थी। शनिवार शाम सुलोचना (Sulochna Mevada) ने दवाइयों के साथ भूल से जहर खा लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में एक वीडियो की बात भी सामने आई है। इसमें सुलोचना यह कहते हुए दिख रही है कि गलती से जहर खा लिया है। पुलिस का कहना है कि मायके पक्ष के बयान अभी दर्ज किया जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: लड़की से मांगा मोबाइल तो मां ने सिर पर बरसा दी मोगरी
Don`t copy text!