Natural Calamity Death: झंझावत से हुई किशोर की मौत

Share

Natural Calamity Death: शहर में कुछ घंटों के लिए बिगड़े मौसम के कारण गिरी बिजली की चपेट में आकर हुई मौत

Natural Calamity Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को कुछ घंटों के लिए मौसम बिगड़ा था। इस दौरान कुछ क्षेत्र में जमकर आंधी—बारिश के साथ बादल भी गरजे थे। तभी आकाशीय बिजली रातीबड़ इलाके में जोर की आवाज के साथ गिरी। जिसकी चपेट (Natural Calamity Death) में एक किशोर आ गया। उसकी मौत हो गई।

पिता किसानी का करते हैं काम

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार दस वर्षीय शाहरुख (Shahrukh) भानपुर गांव में रहता था। उसके पिता खेती-किसानी करते हैं। कल देर शाम के बाद से अन्य इलाकों की तरह भानपुर में भी तेज हवाएं चल रही थीं। साथ ही बिजली भी कड़क रही थी। रात करीब नौ बजे शाहरुख घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान आकाशीय बिजली उस पर आकर गिर गई। परिजनों ने उसे गिरते हुए देखा और तुरंत मल्टी केयर अस्पताल (Multi Care Hospital) ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पड़ोसी हकीम खां (Hakim Khan) ने पुलिस को दी थी। अस्पताल ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी। घर से सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Achivment: डकैत, चोर और वारंटी गिरफ्तार
Don`t copy text!