Bhopal Suspicious Death: दो नकाबपोशों ने जलाकर मार डाला, परिवार का दावा

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस कपोल कहानी होने की बात बोल रही, सच्चाई पर सस्पेंस बरकरार

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस मौत को लेकर अलग—अलग कहानियां सामने आ रही है। परिवार हत्या करने का दावा कर रहा हैं। जबकि पुलिस मृतक को शराबी होकर काल्पनिक कहानियां गढ़ने की बात कर रही है। हालांकि इस मौत को बैरसिया थाने ने मीडिया से छुपाया भी है। यह मौत शनिवार को हुई थी। जिसकी जानकारी रविवार को भी सार्वजनिक नहीं की गई है।

बेटे चाय की होटल में करते हैं नौकरी

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार मृतक गुलाब सिंह कोहली (Gulab Singh Kohli) पिता सोमत कोहली उम्र 40 साल की मौत हो गई है। वह वार्ड—12 मेला ग्राउंड की झुग्गी बस्ती में रहता था। गुलाब सिंह का मृत्यु पूर्व कथन भी रिकॉर्ड हुआ है। हालांकि यह राज बना हुआ है कि उसने बोला क्या है। आम और बोरी की एक बात सामने आई थी। इधर, थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज (TI Kailash Narayan Bhardwaj) ने बताया कि हत्या की बात कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर कई बिंदु पर तकनीकी पेंच है। गुलाब सिंह के दो बेटे हैं। सुरजीत 22 साल तो अभिषेक 17 साल का है। बेटे चाय की होटलों में मजदूरी करते हैं। पत्नी किरण है जिसका रो—रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: राजकोट एक्सप्रेस के सामने कूदा युवक

पुलिस की ग्राम समिति का सदस्य

Bhopal Suspicious Death
File Image

गुलाब के साले रामदयाल (Ram Dayal) ने द क्राइम इंफो को बताया कि घटना वाले दिन गेहूं की बाल बीनते वक्त गुलाब सिंह के पास दो व्यक्ति आए थे। उन्होंने चेहरे में नकाब पहना हुआ था। दोनों व्यक्तियों ने उन्हें आग लगाकर कचरे में धक्का दे दिया था। इसमें हाथ—पीठ, छाती बुरी तरह से झुलस गई थी। उसी हालत में परिवार उन्हें पैदल घर लेकर आए। फिर वहां से थाने परिवार गया। बैरसिया अस्पताल ने हालत नाजुक बताकर उन्हें हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था। इलाज के दौरान गुलाब सिंह की 10 अप्रैल की रात साढ़े आठ बजे मौत हो गई। रामदयाल बैरसिया थाना पुलिस की ग्राम समिति का सदस्य होने का भी दावा कर रहा है।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!