Bhopal News: दो चोरों से 20 बाइक बरामद

Share

Bhopal News: गोदाम में छुपाकर रखे थे साढ़े बारह लाख रुपए के वाहन

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। सबूत के अभाव में पुलिस की बताई कहानी पर हमें यकीन करना पड़ेगा। मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां दो सदस्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। गिरोह से 20 बाइक मिली है। पुलिस का दावा है कि यह गोदाम में छुपाकर रखी गई थी। वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया और वे पुलिस की नजर से बचते रहे। हालांकि पुलिस ने बरामद वाहनों के नंबर और उसके अपराध से संबंधित जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

जुए—सट्टे में हो चुके गिरफ्तार

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सीआरपी गुरूद्वारा के नजदीक एक चादर के टीनशेड से बने गोडाउन में चोरी की बाइक रखी हुई है। दबिश देने पर यहां से पल्सर, हीरो होण्डा, एक्टिवा, बुलेट, स्कूटी समेत 20 वाहन बरामद हुए। मौके से आरोपी त्रिलोक छावडा पुत्र स्वर्गीय लालसिंह छावड़ा उम्र 55 साल को हिरासत में लिया गया। उसने बताया कि चोरी पप्पू सूर्यवंशी पिता किशनलाल उम्र 35 साल करता था। वह बूढाखेडा बैरागढ इलाके में रहता है। आरोपी पप्पू सूर्यंवंशी (Pappu Suryavanshi) के खिलाफ आधा दर्जन मारपीट, जुआ और आबकारी एक्ट के मुकदमे दर्ज है। वहीं आरोपी त्रिलोक छावडा (Trilok Chhavdha) तीन बार जुआ—सट्टे के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जमीन के विवाद पर दो परिवारों में हाथापाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!