Bhopal News: फरार गांजा तस्कर गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पांच हजार रुपए का था इनाम, बाइक और पांच किलो गांजा भी जब्त

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने सीहोर के तस्कर को आखिरकार दबोच लिया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) सिटी पुलिस की तरफ से की गई है। आरोपी के कब्जे से पांच किलो गांजा और बाइक भी जब्त की गई है। तस्कर ओडिशा के रास्ते गांजा लेकर भोपाल में सप्लाई करता था। इस काम में वह सीधे आरोपी बनने से बचने के लिए अपने साथियों को ओडिशा भेजकर गांजा बुलाने का काम करता था। उसके साथी पिछले दिनों पकड़ में आ गए थे। जिसकी भनक लगने पर वह भूमिगत हो गया था।

ग्राहक बनाकर सिंपाही को भेजा गया

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ग्राहक बनकर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को दबोचा है। यह गिरफ्तार 19 फरवरी को की गई है। उसकी तलाश 25/22 एनडीपीएस एक्ट में दर्ज की गई थी। इस मामले में आरोपी अब्दुल खालिद उर्फ गुड्डू पिता अब्दुल हबीब उम्र 45 साल है। आरोपी सीहोर जिले के छोटा बाजार मोमिनपुरा थाना दौराहा का रहने वाला है। अब्दुल खालिद उर्फ गुड्डू (Abdul [email protected]) पर पांच हजार रुपए का इनाम भी था। आरोपी को गांधी नगर ब्रिज के नीचे से हिरासत में लिया गया था। उसको पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच एक सिपाही ग्राहक बनकर पहुंचा था। वह बाइक MP—04—QA—1644 पर था। आरोपी अब्दुल खालिद उर्फ गुड्डू पेशे से ड्रायवर भी है। वह अपने साथियों दीपक कालरा, आसिफ और वाजिद उर्फ मोटा ([email protected]) को ओडिशा भेजकर गांजा मंगवाता था। उनका खर्च अब्दुल खालिद ही उठाता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News : पत्नी की हत्या करने वाला पति दोषी करार

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!