Bhopal News: एक लाख रुपए के वाहन चोरी

Share

Bhopal News: ​बटालियन समेत पांच स्थानों से वाहन हुए चोरी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। गौतम नगर थाने से चोरी गए वाहन का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि दूसरा वाहन पुलिस क​र्मचारियों के स्टाफ क्वार्टर से चला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) में स्थित 23वीं बटालियन में हुई है। शहर में बीते चौबीस घंटों के दौरान पांच स्थानों से वाहन चोरी होने के मामले थानों में दर्ज किए गए हैं।इसमें से एक प्रकरण काफी देरी बाद दर्ज किया गया।

पंद्रह दिन बाद दर्ज हुआ मामला

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 13 जनवरी को 25/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना 4 जनवरी को हुई थी। चोरी की रिपोर्ट युसूफ अली (Yusuf Ali) ने दर्ज कराई है। यहां जेल पहाडी मस्जिद के सामने से बाइक एमपी—04—क्यूसी—5097 चोरी गई थी। इसी तरह ऐशबाग थाना पुलिस ने 32/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। जिसकी रिपोर्ट भरत नरवरिया (Bharat Narvariya) ने दर्ज कराई है। उसकी एक्टिवा एमपी—04—एसजेड—9322 घर के सामने से 11 जनवरी की रात लगभग 10 बजे चोरी गई थी। इसी थाने में एक अन्य वाहन चोरी का मामला 31/22 दर्ज किया गया है। यह घटना 27 दिसंबर, 2021 की रात लगभग 11 बजे हुई थ। यहां सोनिया गांधी कॉलोनी से लखन सिंह (Lakhan Singh) की एक्टिवा एमपी—04—एसपी—0709 चोरी हुई थी। पुलिस ने तीनों चोरी गए वाहनों की कीमत 60 हजार रुपए बताई है।

बटालियन कर्मचारी के घर से बाइक चोरी

Bhopal News
साभार सांकेतिक चित्र

इधर टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने 14—15 जनवरी की रात सवा बारह बजे 12/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। यह घटना नगर निगम कॉलोनी में 13 जनवरी की रात लगभग 10 बजे हुई थी। शिकायत मोहम्मद अरबाज (Mohmmed Arbaz) ने थाने में दर्ज कराई है। चोरी गई बाइक एमपी—04—क्यूएस—5433 है। इसी तरह कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित 23वीं बटालियन कॉलोनी से एक्टिवा एमपी—04—एसपी—3882 चोरी गई है। इस कॉलोनी में पुलिस, बटालियन और कई कमांडों के सरकारी निवास है। कमला नगर थाना पुलिस ने 14 जनवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 38/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। यह प्रकरण संजय जैन (Sanjay Jain) की शिकायत पर दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने डाला विज्ञापन, जालसाज ने रकम निकाली

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!