Bhopal News: कैमरे खंगालने के बाद लावारिस मिली जीप

Share

Bhopal News: बीस किलोमीटर तक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Bhopal News
यह है जीप जो चोरी होने के दो दिन बाद लावारिस मिली थी। चित्र भोपाल पुलिस की तरफ से जारी।

भोपाल। पुलिस चाहे तो क्या न करे दे। लेकिन, उसके पास एक अदद जामवंत होना चाहिए। आपको याद न हो तो रामायण में जब श्री राम अपनी सेना के साथ समुद्र पार करना चाह रहे थे। तब भगवान हनुमान को जामवंत ने ही उनके भीतर मौजूद शक्तियों का अहसास कराया था। जिसके बाद समुद्र पार करके हनुमान वापस लौटे थे। आपको यह पौरणिक​ कथा इसलिए याद दिला रहे है क्योंकि पुलिस ने काफी संघर्ष के बाद एक जीप को तलाश लिया है। लेकिन, पुलिस ने अपनी सभी शक्तियों का इतेमाल किया होता तो शायद जीप ले जाने वाला भी हिरासत में होता। मामला भोपाल सिटी (Bhopal News) के तलैया थाना क्षेत्र का है।

नहीं बताए पुलिस ने कोई कारण

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस नोट के अनुसार इसके लिए भोपाल आई (BHOPAL EYE) आईटीएमएस तथा सिटी सर्विलांस के 20 किलोमीटर तक सीसीटीव्ही कैमरों को खंगाला गया। इस काम में तलैया थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच का योगदान था। संयुक्त रुप से की गई यह कार्रवाई 11 जनवरी को तलैया स्थित फतेहगढ क्षेत्र चोरी गई जीप के लिए की जा रही थी। जिसकी रिपोर्ट 15/22 साहब मोहम्मद (Sahab Mohmmed) ने दर्ज कराई थी। जीप को रेत घाट से कमला पार्क ले जाया गया। जिसके बाद जीप को ले जाने वाला मिसरोद स्थित बंगरसिया पहुंचा। यहां चिकलोद रोड के पास जीप को लावारिस छोड़कर वह व्यक्ति भाग गया। अब वह व्यक्ति कौन है और इसके पीछे वजह क्या थी यह साफ नहीं हुआ है। इसके संबंध में कोई जानकारी भी पुलिस ने साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!