Bhopal Murder News: बदमाशों के बीच खूनी संघर्ष में एक की मौत

Share

Bhopal Murder News: बच्चे की पार्टी में हुए विवाद के बाद तलवारें और चाकू चले, दो अन्य की हालत नाजुक

Bhopal Murder News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। अशोका गार्डन स्थित सुंदर नगर इलाके में दो गुटों के बीच विवाद हो गया। इसमें जमकर तलवार और चाकू चले। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रुप से जख्मी है। जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह थाने का निगरानी बदमाश भी था। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal Murder News) में हुई है। ​इस घटना में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामले दर्ज किए है। एक पक्ष की तरफ से हत्या तो दूसरे पक्ष की तरफ से हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह है वह दो मामले

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 13—14 जनवरी की रात लगभग तीन बजे 38/22 धारा 302/307/324/294/506/34 (हत्या, हत्या का प्रयास, धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना 13 जनवरी की रात लगभग 10 बजे सुंदर नगर इलाके में हुई थी। इस मामले की शिकायत वीरु उर्फ बलवीर सिंह पिता परमजीत सिंह उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी प्रमोद उर्फ गन्नू ([email protected]), विशाल (Vishal Sharma) और प्रकाश (Prakash Sharma) है। आरोपियों ने मिलकर मोनू उर्फ विनय शर्मा उम्र 40 साल की हत्या की है। मौत के मामले में अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 04/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोपियों ने हमला तलवार से किया था। इसी मामले में दूसरा प्रकरण 37/22 दर्ज किया गया है। जिसमें धारा 307/324/294/506/34 लगाई गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन जगहों से लाखों रुपए का माल चोरी

यह दो अस्पताल में भर्ती

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

दूसरे मामले की शिकायत विशाल शर्मा (Vishal Sharma) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी हर्ष शर्मा (Harsh Sharma), नीरज, मोनू, वीरु, शेरु और परमजीत (Paramjeet) है। अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि बलवीर सिंह आपे चलाता है। प्रकाश शर्मा के बच्चे का कार्यक्रम था। इसके लिए डीजे बज रहा था। मोनू मटका (Monu Matka Killing) के खिलाफ कई प्रकरण थाने में पहले से दर्ज थे। इस हमले में दोनों पक्षों के आधा दर्जन जख्मी है। हमले में नीरज शर्मा को भी गंभीर चोट आई है। पुलिस ने प्रमोद, प्रकाश शर्मा का हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!