Bhopal News: बाजपेयी नगर से तीन बाइक चोरी 

Share

Bhopal News: एक सप्ताह के भीतर में दूसरी बड़ी वारदात, निशातपुरा से चोरी हुई चार बाइक के बाद अब शाहजहांनाबाद इलाके से चोरी गई तीन बाइक में एक ही फरियादी बनाया

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। वाहन चोरी की फिर वारदात हुई है। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में हुई। चोरी का यह मामला बाजपेयी नगर मल्टी का है। वाहन चोर तीन बाइक एक साथ ले गए हैं। इससे पहले भी निशातपुरा में चार बाइक एक साथ चोरी हुई थी। निशातपुरा की ही तरह शाहजहांनाबाद पुलिस ने भी बाइक के मालिक अलग—अलग होने के बावजूद एक ही फरियादी की रिपोर्ट पर सभी मामले दर्ज कर लिए हैं।

इन व्यक्तियों की चोरी गई है बाइक

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 1—2 फरवरी की दरमियानी रात को हुई थी। एफआईआर मुकेश पिता मोहनलाल उम्र 30 साल की शिकायत पर दर्ज की गई है। लेकिन, चोरी गई बाइक हरप्रीत गिरवे (Harprit Girve) और गोलू भार्गव (Golu Bhargav) की भी गई है। सभी शाहजहांनाबाद स्थित बाजपेयी नगर (Bajpai Nagar) मल्टी में रहते हैं। मुकेश लाल (Mukesh Lal) की बाइक एमपी—04—जेएच—8256 है। वह 1 फरवरी की शाम साढ़े पांच बजे चोरी हुई। वहीं हरप्रीत गिरवे पिता शोक हिरवे उम्र 26 साल की बाइक एमपी—04—जेआर—8222 को वाहन चोर 01 फरवरी की रात साढ़े आठ बजे ले गए। जबकि गोलू भार्गव पिता गजानंद भार्गव उम्र 24 साल की बाइक एमपी—04—जेडएच—9879 को भी चोर ले गए। पुलिस ने 52/24 धारा 379 (खुले स्थान से वाहन चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: सहकारी समिति में घोटाले के आरोपी दोषी करार
Don`t copy text!