Indore Murder Case: मालिक को बचाने बावर्ची की गई जान

Share

Indore Murder Case: ढ़ाबे में बिल के विवाद की वजह से हुई जघन्य हत्या

Indore Murder Case
सांकेतिक चित्र

इंदौर। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर (Indore Crime News) शहर के अरडिया बायपास के पास ढ़ाबे में काम करने वाले कर्मचारी की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या (Indore Murder Case) कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। चारों आरोपी नजदीक के शिप्रा टोल नाके में काम करते हैं। आरोपी ढ़ाबा में खाना खाने आए थे। उनका विवाद उसके मालिक से हुआ था। तभी बावर्ची (Indore Bavarchi Killing Case) उसको बचाने वहां आया था।

क्या था मामला

घटना मंगलवार रात 12 बजे की है। चारो आरोपी अरडिया बायपास स्थित यूपी चमन ढ़ाबा में खाना खाने पहुंचे थे। ढ़ाबा मालिक मुकेश बघेल (Mukesh Baghel) ने लसूड़िया थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल (Indramani Patel) को बताया कि खाने का बिल 600 रुपए बना था। लेकिन, आरोपियों ने 200 रुपए देकर जाने लगे। तब मैंने उनसे पूरे पैसे देने के लिए कहा। इस पर आरोपियों ने कहा हम गुंडे हैं पास के टोल नाके (Toll Naka Gunde Ne Kiya Murder) में काम करते हैं। जितना दे रहे हैं उतने में ही काम चला ले। मैंने पैसे मांगे तो चारों मेरे पर टूट पड़े। बचाने आए वर्कर को भी उन्होंने नहीं बख्शा। चीखें सुनकर खाना बनाने वाला बावर्ची रवींद्र बघेल (Ravindra Baghel Killing Case) बीच—बचाव करने आया।

यह भी पढ़ें: बलात्कार की एक कहानी की दो पटकथाएं, पर लापरवाही कौन किसको बताए

यह भी पढ़ें:   MP Political Revenge: “बदले” वाले फैसलों पर शिवराज की कुर्सी संभालते ही “बदलाव”

पटिए से मारकर हत्या

ढ़ाबा मालिक मुकेश बघेल ने बताया कि बावर्ची रवींद्र को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। खबर मिलते ही थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल (TI Indramani Patel) घटनास्थल पर पहुंचे। पड़ताल में पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज के अलावा कोई अन्य सुराग नहीं थे। यह फुटेज भी ढ़ाबे से हासिल किए गए। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी अजय पवार (Ajay Pavar), दीपक परमार (Deepak Permar) और देवेंद्र मिस्त्री (Devendra Mistri) को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, एक अन्य आरोपी भगत सिंह राणा (Bhagat Singh Rana) फरार होने में कामयाब रहा। भगत सिंह हरियाणा (Haryana News) का रहने वाला है। आरोपियों ने हत्या करना कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रवीन्द्र को पटिए से हमला किया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!