Bhopal Theft Case: चोरों को घरों में जेवर—नगदी की बजाए मिल रहे गेहूं—चावल

Share

Bhopal Theft Case: लॉक डाउन के कारण बदमाशों ने बदला चोरी का अपना ट्रेंड

Bhopal Theft Case
गौतम नगर में ग्रिल काटकर हुई चोरी

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी संक्रमण के चलते पिछले चार महीने से राजधानी भोपाल के लोग लॉक डाउन (Lock Down Crime News) के शट डाउन से जूझ रहे है। इसका सामान्य जनजीवन में जितना असर पड़ा है उतना ही पेशेवर अपराधियों की दिनचर्या में असर देखने को मिल रहा है। अब चोरों को सूने घर तो मिल रहे हैं लेकिन उसमें जेवर—नगदी नहीं (MP Theft Case) मिल रही। नतीजतन, चोरों ने अपनी वारदात (Bhopal Theft case) करने का तरीका भी बदल दिया है। चोर अब अनाज और सब्जियां चोरी करने पर भी गुरेज नहीं कर रहे।

तीन कट्टी गेहूं गायब

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार रात 10 बजे काशी राम धाकड़ (Kashi Ram Dhakad) पिता दौलत उम्र 35 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह ज्योतिबा फुले नगर में रहते हैं। काशी राम एक टेंट हाउस की गाड़ी चलाता है। सोमवार को रक्षाबंधन था इसलिए सुबह करीब 8:30 बजे परिवार के साथ रायसेन चला गया था। वहां से बुधवार शाम लौटने पर उसको घर का ताला टूटा मिला। कमरों में रखा सामान बिखरा था। अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। उसमें रखी चांदी की पायल, एटीएम, बैक पासबुक और रकम गायब (Bhopal Crime News In Hindi) थी। इसके अलावा जो चोरी सामान गया है उसमें गेहुं की तीन बोरियां भी शामिल थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 45 हजार रुपए बताई है।

गरीबी में आटा गीला

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि अनिल नागर (Anil Nagar) पिता बिहारी नागर उम्र 42 साल ने बताया कि वह जेपी नगर में रहता है। अनिल टेलर का काम रहता है। उसकी पत्नी घर से ही साड़ी, ब्लाउज पीस बेचने का काम करती है। रक्षाबंधन त्यौहार पर दोनों बच्चों के साथ औबेदुल्लागंज गए थे। पत्नी उसके मायके पीपुल्स अस्पताल के पीछे इलाके में गई थी। बुधवार सुबह लौटने पर अनिल ताला खोलकर घर में आए तो कमरे की खिड़की की लोहे की दो ग्रिल उखड़ी हुई मिली। अलमारी का ताला खुला था। पत्नी की साड़ियों के बीच में रखा पर्स जिसमें 15 हजार रूपए थे वह गायब मिले। पुलिस ने धारा 457/380 रात में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Sehore Acid Attack: डेयरी संचालक भाइयों ने आधा दर्जन से अधिक युवकों पर फेंका एसिड

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!