TCI Impact News: फिनाइल पीने वाली लड़की के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Share

TCI Impact News: एक पखवाड़े के भीतर में पुलिस ने दर्ज किए थे दो अलग—अलग एफआईआर

TCI Impact News
आरोपी विक्की ठाकुर गिरफ्तार

भोपाल। फिनाइल पीने वाली लड़की के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एक पखवाड़े के भीतर में पुलिस ने दो अलग—अलग एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने पहले साधारण मारपीट (Bhopal Beating Case) का मुकदमा दर्ज किया था। फिर जब द क्राइम इंफो (thecrimeinfo.com) ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया तो पुलिस ने दूसरी बार (Bhopal Minor Girl Rape Case) बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया (TCI Impact News) था। इस पूरे घटनाक्रम में आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे वह कोर्ट में पेश करेगी।

शादी के दूसरे दिन नाबालिग से बलात्कार

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम 5:47 पर 15 वर्षीय नाबालिग ने आरोपी विक्की ठाकुर (Vikky Thakur) के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता बैरागढ़ इलाके में रहती है। वह कक्षा आठवीं की छात्रा है। उसके मोहल्ले में रहने वाले आरोपी विक्की (Vikky Thakur Rape Case) को वह पिछले दो साल से जानती है। विक्की उसे अकेले में मिलने बुलाता था। पीड़िता कोई ना कोई बहाना बनाकर उसे टालती थी। तभी विक्की ने उसे डराना—धमकाना शुरू कर दिया था। विक्की के डर से वह उससे मिलने जाती थी। शादी का झांसा देकर विक्की ने कई बार उसके साथ संबंध (Vikky Thakur Minor Girl Rape Case) बनाए थे। दो माह पहले विक्की की शादी किसी दूसरी लड़की से हो गई थी। शादी के दो दिन बाद 9 मई को विक्की ने नंदा नगर जंगल में पीड़िता को मिलने बुलाया था। आरोपी ने उस समय भी पीड़िता के साथ बलात्कार (Vikky Rape Case) किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: तरूण पुष्कर मैनेजर के सूने मकान में चोरों का धावा

10 दिन पहले हुआ था जानलेवा हमला

पीड़िता ने बताया कि 17 जुलाई शाम करीब 4 बजे वह घर में अकेली थी। तभी विक्की की मां मुन्नी बाई, बहन मंजु, भाई कुनाल, पत्नी सोनिया और भाभी प्रियांशी घर में घुस आए थे। विक्की घर के बाहर बाइक पर बैठा था। आते ही मुन्नी बाई ने पीड़िता को बाल पकढ़कर पलंग ने नीचे गिराया। सभी उसके साथ हाथ मुक्कों से मारपीट (Baragad Minor Girl Attack Case) कर रहे थे। मारपीट करने वाला परिवार का दावा था कि नाबालिग थाने की धमकी देकर उसको बुलाती थी। मंजु ने कमरे में रखी फिनाईल की बोतल उठाकर पीड़िता के मुंह में उड़ेल (Bhopal Attempt To Murder) दी थी। परिजन उसे राजदीप अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां उसका इलाज चल रहा था।

अस्पताल में मिलने पहुंचा आरोपी

परिजनों ने बताया कि जिस समय पीड़िता अस्पताल में भर्ती थी। उसी दौरान आरोपी विक्की उससे मिलने अस्पताल पहुंचा था। वहां उसने पीड़िता को धमकी देते हुए उसके खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव (Vikky Thakur Ne Dhamkaya) बनाया। जाते—जाते आरोपी ने उसकी कुछ तस्वीरें भी खींच ली थी। उसने अस्पताल के गेट पर पीड़िता के 17 साल के भाई को भी धमकाया था। उसका बोलना था कि अगर उसकी बहन उसके खिलाफ बयान देगी तो वह उसे खत्म कर देगा। जेल तो उसे जाना ही है। जाने से पहले बहन नहीं तो उसके परिवार का कोई एक आदमी वह मार (Vikky Thakur Killing Minor Gril) देगा। यह बोलकर आरोपी विक्की मौके से फरार हो गया था। परिजनों ने इस बात की भी सूचना थाना पुलिस को दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: लकी नंबर वाले की पुलिस को तलाश

पुलिस की यह थी लापरवाही

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बलात्कार के इस पूरे मामले को बदलकर मारपीट का बना दिया था। इस मामले में पुलिस ने 452/294/323/506/34 घर में घुसना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपियों का मुकदमा दर्ज किया था। इसके लिए पुलिस ने नाबालिग की बजाय मां पर पूरी कहानी बना दी थी। इस बात को द क्राइम इंफो ने प्रमुखता से उठाया था। थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह के सामने परिवार ने हंगामा भी किया था। पुलिस वालों की लापरवाही को देखते हुए मामला बाल कल्याण आयोग तक पहुंच गया था। जिसकी भनक लगने पर बैरागढ़ थाना पुलिस ने आरोपी विक्की के खिलाफ (धारा3762एन/367/506/3/4/5/6 एक से अधिक बार बलात्कार, धमकी, पॉक्सो एक्ट) का मुकदमा दर्ज कर लिया था। मंगरवार रात आरोपी विक्की ठाकुर को पुलिस ने बाहर नंबर से नशे की हालत में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!