Bhopal Crime: दो लावारिस लाशें मिली

Share

खून की उल्टी के बाद अस्पताल पहुंचाए गए व्यक्ति की मौत

Bhopa Suspected Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बीते चौबीस घंटों के दौरान तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसमें दो व्यक्तियों की पहचान (Bhopal Unidentified Body) पुलिस नहीं कर सकी है।

जबकि तीसरे व्यक्ति को उसके परिजन खून की उल्टियां होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच की दिशा तय की जा सकेगी।

हबीबगंज पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि ई—6 अरेरा कॉलोनी में राकेश (Rakesh Singh) पिता दरयाब सिंह उम्र 32 साल का परिवार रहता है। राकेश सिंह को 24 मई की सुबह खून की उल्टियां हुई थी। जिसके बाद पत्नी संगीता उसको जेपी अस्पताल लेकर पहुंची। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस को राजा भोज प्रतिमा के नजदीक एक व्यक्ति का शव मिला है। शव किसी पुरुष का है जिसकी उम्र लगभग 50 साल है।

तेज धूप की वजह से प्यास के कारण मौत होने की संभावना पुलिस ने जताई है। इधर, हमीदिया अस्पताल के रैन बसेरा में पुलिस को एक लाश मिली है। पुलिस को अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि वह इलाज के लिए यहां रहता था। उसकी पहचान संबंधित दस्तावेज पुलिस को नहीं मिल सके हैं। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग (CRPC-174) कायम किया है। शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping Case: जिस हाथ से तमाचा मारा उसकी हथेलियों में गर्म सिगरेट बुझाई
अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!