Bhopal Crime: दूसरे पति के साथ सो रही थी पत्नी

Share

साले को साथ लेकर तलवार से हमला करने के लिए पहुंच गया पहला पति

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) तलवार की वार से एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है। वह अपनी दूसरी बीवी के साथ बिस्तर (Second Wife Husband Attack Case) पर था। तभी उसका पहला पति अपने साले के साथ वहां धमक गया। हमले का यह मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है।

पहले पति और दूसरे पति के बीच पहले तो जुबानी जंग हुई थी। लेकिन, दूसरे पति ने उसकी पत्नी को लेकर ऐसी बात बोल दी कि वह आग बबूला हो गया। उसने आव देखा न ताव तलवार (Bhopal Talvaar Se Hamla) खींचकर मार दिया। पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। हमले में जख्मी युवक के गाल पर गंभीर चोट आई है।

बैरसिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि यह मामला ग्राम भौरासा गांव का है। यह हमला 24—25 मई की रात 12 बजे किया गया था। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 25 मई की सुबह लगभग सवा तीन बजे दर्ज की। हमले में जख्मी सौदान सिंह कुशवाहा (Saudan Singh Kushwah) पिता गणेश राव कुशवाहा उम्र 35 साल है। वह बसई का रहने वाला है। उसके गाल पर तलवार का वार लगा है।

उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके साथ सावित्री (Savitri) रहने लगी थी। वह अपने पहले पति शेर सिंह (Sher Singh) को छोड़कर आ गई थी। यह बात शेर सिंह को लंबे अरसे से खटक रही थी। कुछ दिन पहले पत्नी को जबरिया (Patni Se Avaidh Sambandh) रखने का आरोप लगाया। जबकि उसकी पत्नी सावित्री ने उसके सामने ही सौदान सिंह कुशवाहा के साथ रहने के लिए बोला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Stolen News: भाई कर रहा था चोरी, बहन कर रही थी रैकी

मामला यहां नहीं थमा था। शेर सिंह ने इस मामले में बदला लेने की योजना बनाई। उसने अपने साले बालमुकुंद (Balmukund) को भी साथ ले लिया। दोनों बिस्तर पर सो रहे सौदान और सावित्री को दबोच लिया। बालमुकुंद ने बहन को अगवा करके जबरिया रखने का आरोप लगाया। उसका साथ देते हुए शेर सिंह ने सौदान सिंह कुशवाहा पर तलवार लहरा दी। बचने के लिए सौदान पीछे की तरफ झुक गया। लेकिन, तलवार उसके गाल को चीरती हुई चली गई। तलवार लगते ही वहां खून का फव्वारा छूट पड़ा। जिसको देखकर सावित्री चिल्ला उठी। इसके बाद आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने इस मामले में 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से चोट पहुंचाने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!